1. Home
  2. Bollywood

Amrapali की सौतन बनी ये लड़की, Nirahua ने दूसरे कमरे में ले जाकर किया किस, वीडियो ने मचा दिया हड़कंप

Amrapali की सौतन बनी ये लड़की, Nirahua ने दूसरे कमरे में ले जाकर किया किस, वीडियो ने मचा दिया हड़कंप
Bhojpuri song : इस गाने को कल्पना ने गाया है, जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने दिए हैं। गाने को म्यूजिक राजेश रजनीश ने दिया है। गाने को देखकर ऐसा लग रहा है कि निरहुआ काफी उलझन में हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा है।

Bhojpuri Cinema : भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ ((Dinesh Lal Yadav) कभी आम्रपाली संग तो तभी अक्षरा सिंह संग रोमांस करते नज़र आ रहे है। इस बार निरहुआ मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

वो भी अपनी पत्नी के सामने, निरहुआ अपनी पत्नी को आम्रपाली को इसकी भनक नहीं लगने देते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ जहां एक तरफ अपनी बीवी आम्रपाली संग सुहागरात मनाते हुए नजर आते हैं।

वहीं दूसरी तरफ निरहुआ दूसरे कमरे में काजल राघवानी संग रोमांस करने में बिजी होते हैं।निरहुआ का गाना ‘Jhumka Jhulaniya Diha’ एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने में निरहुआ एक्ट्रेस काजल, आम्रपाली और निरहुआ एक साथ कमरे में जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस गाने को कल्पना ने गाया है, जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने दिए हैं। गाने को म्यूजिक राजेश रजनीश ने दिया है। गाने को देखकर ऐसा लग रहा है कि निरहुआ काफी उलझन में हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा है।

आखिर वो किसके साथ सुहागरात मनाये। गाने में निरहुआ इधर से उधर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में निरहुआ की जोड़ी आम्रपाली और काजल राघवानी दोनों के साथ पसंद की जा रही है।निरहुआ के इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

यह सॉन्ग निरहुआ की फिल्म ‘AASHIK AAWARA’ का है। इस गाने में निरहुआ रोमांस की सभी हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में काजल राघवानी और आम्रपाली साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने ने एक बार फिर से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है।

Haryanvi Dance Video:सुनीता बेबी ने सेक्सी ठुमकों से मचाया ऐसा गदर कि आपा खो बैठी कुंवारे लड़कों की भीड़


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।