1. Home
  2. Bollywood

कटी-फटी ड्रेस पहन Urfi Javed ने ढाया कहर, वीडियो देख फटी रह जाएंगी आपकी आंखें

कटी-फटी ड्रेस पहन Urfi Javed ने  ढाया कहर, वीडियो देख फटी रह जाएंगी आपकी आंखें
उर्फी जावेद की काले कलर की ड्रेस में साइड से कट लगे हुए हैं। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधे रखा है जो कि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। 

टीवी एक्ट्रेस और मॉडल और उर्फी जावेद(Urfi Javed) हमेशा ही सुर्खियों में रहने के लिए किसी भी हद से गुजर जाने के लिए तैयार रहती है। उर्फी जावेद(Urfi Javed) सड़क पर इवेंट में या कहीं और स्पॉट हो वह हमेशा ही एक नए अंदाज और ड्रेस में नजर आती है।

अब हाल ही में उर्फी जावेद(Urfi Javed) एक इवेंट में गई थी। इस दौरान एक बार फिर उनकी ड्रेस चर्चा का विषय बनी। उर्फी जावेद ने इस इवेंट के दौरान एक बार फिर उटपटांग ड्रेस पहनी थी।

उर्फी जावेद ने ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसे लोगों ने पहले कभी नहीं देखा होगा। इस इवेंट में उर्वशी अपनी बहन के साथ गई थी। उर्फी जावेद की सामने आई तस्वीरें अब इंटरनेट पर लोगों द्वारा खूब देखी जा रही है और अभिनेत्री को ट्रोल भी किया जा रहा है।

आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने हमेशा की तरह एक नई तरह की ड्रेस पहनी है।उर्फी जावेद की काले कलर की ड्रेस में साइड से कट लगे हुए हैं। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधे रखा है जो कि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

ब्लैक ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक हाई हील्स मैचिंग किए। वही उर्फी जावेद ने कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने थे। उर्फी अपनी नई तस्वीर में काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनकी इस्माइल ने हर किसी का दिल जीत लिया है।

अब जावेद के चाहने वाले उनकी तस्वीर पर तरह तरह के कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी अभिनेत्री को उनकी ड्रेस को लेकर ज्ञान बांटा गया। लेकिन जावेद ने हर बार की तरह अपने ट्रोलर्स को कोई जवाब नहीं दिया हैं।

उनका यह आउटफिट क्लोदिंग ब्रांड ईस्टर मानस का है। उर्फी ने इंस्टा स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर कर लिखा- ‘यह ड्रेस’। आगे उन्होंने आइज हार्ट का इमोजी बनाया। एक यूजर ने उर्फी को ट्रोल करते हुए कहा, ‘इसके थोबड़े जैसा कचरा लगा।’


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।