1. Home
  2. Bollywood

Rachna Tiwari ने जब भिगोया अपना बदन, खूब बरसे नोट

Rachna Tiwari ने जब भिगोया अपना बदन, खूब बरसे नोट
हरियाणवी क्वीन रचना तिवारी की पहचान किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं है, जिनके यूट्यूब वीडियो बवाल मचाते रहते हैं। 

अपने हरियाणवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर देखे होंगे, जिनके लिए लोगों की भीड़ मर मिटने को तैयार रहती है। आज हम एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं।

आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन डांसर है तो चौंकने की जरूरत नहीं है, क्योंकि सपना से हटकर ही इस डांसर का नाम है जो इन दिनों कुंवारों से लेकर बूढ़ों तक के दिलों पर छुरिया चला रही हैं।आप सोच रहे होंगे कि इस डांसर का नाम क्या है तो वही रचना तिवारी हैं, जिन्हें आप सोशल मीडिया पर खोजेंगे तो आराम से मिल जाएंगी।

रचना तिवारी अपने हॉट व सेक्सी अदाओं से फैंस के बीच ऐसी पकड़ बनाई है।लोकप्रियता कैसी है, इसका अंदाजा पुराने वायरल वीडियो से ही लगा सकते हैं, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं। आपने उनका वीडियो देख लिया तो सच में दिल देने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

बदन पर पानी डाल खूब हिलाई कमरिया

हरियाणवी क्वीन रचना तिवारी की पहचान किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं है, जिनके यूट्यूब वीडियो बवाल मचाते रहते हैं। रचना तिवारी के वायरल वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि रचना तिवारी डांसर करने से पहले बोतल से एक बुजुंग को पानी पिलाती दिख रही हैं।

मंच के सामने खड़ा बुजुर्ग रचना की बोतल से अपने मुंह में पानी गिरता देखकर काफी खुश हो रहा है। इसके बाद रचना तिवारी फिर मंच पर दूसरी दिशा में जाती हैं और अपने खूबसूरत बदन पर पानी डालती हैं।

अपना शरीर पानी से भिगोकर रचना तिवारी जबरदस्त ठुमके लगाना शुरू करती दिख रही हैं, जो वीडियो आपने नहीं देखा तो फिर पागल हो जाएंगे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।