1. Home
  2. Bollywood

Akshara Singh के साथ Pawan Singh को इस हालत में देख हिल जाएंगे आप

Akshara Singh के साथ Pawan Singh को इस हालत में देख हिल जाएंगे आप
पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी सिनेमा में काफी समय से सक्रिय हैं और एक से बढ़कर एक फिल्म में दिए जा रहे हैं।पवन सिंह की फैन फॉलोइंग का भी कोई अंदाजा नहीं है। 

भोजपुरी गाने इन दिनों सोशल मीडिया और इंटरनेट पर कुछ ज्यादा ही सुने और देखे जा रहे हैं। यही वजह है कि हर जगह इन्हीं गानों की धूम दिखाई दे रही है। अगर हम भोजपुरी के बड़े स्टार के बारे में बात करें तो इन स्टार्स में सबसे पहला नाम पवन सिंह (Pawan Singh) का ही आता है।

पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी सिनेमा में काफी समय से सक्रिय हैं और एक से बढ़कर एक फिल्म में दिए जा रहे हैं।पवन सिंह की फैन फॉलोइंग का भी कोई अंदाजा नहीं है। वह जहां भी जाते हैं उनके फैंस ने घेर लेते हैं।

हर कोई पवन सिंह की स्टाइल का दीवाना है। पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के ऐसे स्टार हैं जो हर विधा में बेहद ही संजीदगी से कार्य करते हैं। पवन सिंह एक्शन से लेकर कॉमेडी भी बड़ी बखूबी करते हैं। वही जब भोजपुरी सिनेमा में रोमांस की बात आती है तो पवन सिंह इस मामले में सबसे आगे हैं।

उनकी जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में कई अभिनेत्रियों के साथ देखी गई है। इसी कड़ी में पवन सिंह का एक गाना सोशल मीडिया पर सामने आया है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।उनका यह गाना किसी और के साथ नहीं बल्कि भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ है।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने के बारे में बात करें तो इस गाने के बोल हैं Bhar Jata Dhodi Me Pasina। उनके इस शानदार गाने को आवाज दी है प्रियंका सिंह और खुद पवन सिंह ने।इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं छुट्टन मनीष ने।

इस गाने का म्यूजिक डायरेक्ट किया है अविनाश झा ने। यह गाना फिल्म पवन राजा से लिया गया है। इस गाने को वेब म्यूजिक द्वारा अपलोड किया गया है। पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस गाने को अब तक 27 लाख लोगों ने देख लिया है और 41 हजार लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।

यह गाना काफी पुराना है जिसे 2017 में अपलोड किया गया था लेकिन इन दिनों इसे काफी पसंद किया जा रहा है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।