1. Home
  2. Cricket

ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर Ashton Turner चोटिल, IPL 2024 Auction के दूसरे दिन हुआ हादसा

ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर Ashton Turner चोटिल, IPL 2024 Auction के दूसरे दिन हुआ हादसा 
Ashton Turner injured : 31 साल के एश्टन टर्नर पहले भी आईपीएल में खेल चुके हैं। उन्होंने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए कुल 4 मैच खेले हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 9 वनडे मैचों में 192 रन और 19 टी20 मैचों में 110 रन बनाए हैं। इसके अलावा वनडे में उन्होंने 2 विकेट और 19 टी20 मैचों में 4 विकेट अपने नाम किए हैं। 

Haryana News Post (नई दिल्ली) Ashton Turner injury : आईपीएल 2024 की नीलामी समाप्त होने के ठीक एक दिन बाद, लखनऊ सुपर जाइंट्स को एक बड़ा झटका लगा, क्योंकि नीलामी में 1 करोड़ रुपये में खरीदे गए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एश्टन टर्नर को बिग बैश लीग में खेलते समय चोट लग गई।

पर्थ स्कॉर्चर्स के कप्तान एश्टन टर्नर होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ अपने स्पेल की पहली गेंद फेंकने के बाद अपने दाहिने घुटने में चोट लगा बैठे।

घुटने की चोट, जिससे वह पिछले कुछ समय से जूझ रहे थे, मैच के दौरान और बिगड़ गई। एश्टन टर्नर को मैदान से बाहर जाना पड़ा, और चोट की गंभीरता का आकलन आगे के परीक्षणों के माध्यम से किया जाएगा, जिससे यह निर्धारित किया जाएगा कि वह बल्लेबाजी करने में सक्षम होगा या नहीं।

31 वर्षीय एश्टन टर्नर के पास आईपीएल का पूर्व अनुभव है, उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के लिए चार मैच खेले हैं।

पने अंतर्राष्ट्रीय करियर में, उन्होंने नौ वनडे मैचों में भाग लिया, जिसमें 192 रन बनाए, और 19 टी20 मैचों में 110 रन बनाए।

इसके अलावा, उन्होंने वनडे में दो विकेट और टी20 मैचों में चार विकेट लेकर गेंद से भी योगदान दिया है।

लखनऊ सुपर जाइंट्स ने आईपीएल 2024 की नीलामी में भारी निवेश करते हुए कुल छह खिलाड़ियों को खरीदा।

एश्टन टर्नर के अलावा, उन्होंने शिवम मावी, एम सिद्धार्थ, डेविड विली, अर्शिन कुलकर्णी और अरशद खान को खरीदा।

टीम में अब अनुभवी खिलाड़ियों और होनहार प्रतिभाओं का मिश्रण है, जिसमें केएल राहुल, क्विंटन डी कॉक, निकोलस पूरन और अन्य जैसे सितारे शामिल हैं।

एश्टन टर्नर की चोट के साथ, लखनऊ सुपर जाइंट्स आगामी आईपीएल सीज़न के लिए उनकी रिकवरी और उपलब्धता पर कड़ी नज़र रखेगा, क्योंकि उनका लक्ष्य आईपीएल 2024 के लिए एक मजबूत टीम बनाना है।

IPL 2024 Auction में Mitchell Starc को खरीदने के पीछे KKR का क्या है राज


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।