1. Home
  2. Cricket

IPL 2023: आईपीएल 2023 की तैयारियों में जुटी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम, टीम से जुड़े माइक हसी और डीजे ब्रावो

IPL 2023: आईपीएल 2023 की तैयारियों में जुटी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम, टीम से जुड़े माइक हसी और डीजे ब्रावो

Chennai Super Kings: चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी हमेशा अपनी निरंतरता और लचीलेपन के लिए जानी जाती है। टीम ने अतीत में चार आईपीएल खिताब जीते हैं और लीग की सबसे सफल टीमों में से एक है।

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2023 सीजन में प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम, जो आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है, आगामी सीज़न के लिए नई ऊर्जा और जोश के साथ तैयार है।

सफलता की अपनी खोज में चेन्नई ने अपनी टीम में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किए हैं। डीजे ब्रावो टीम के गेंदबाजी कोच के रूप में शामिल हुए हैं। जबकि माइक हसी सीएसके के साथ 2018 से बल्लेबाजी कोच के रूप में जुड़े हुए हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स ने हाल ही में ट्विटर पर दो कोचों के भारत आने की तस्वीरें साझा कीं। पहले पोस्ट में, टीम ने डीजे ब्रावो की तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया, “वणक्कम चेन्नई! चैंपियन यहाँ है।

इस पोस्ट ने प्रशंसकों का बहुत ध्यान आकर्षित किया। फैंस आगामी सीज़न में टीम के अच्छे प्रदर्शन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। दूसरी पोस्ट में, टीम ने माइक हसी की एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, "वाथी वेकिंग हस कमिंग। ट्वीट को प्रशंसकों ने खूब सराहा, जो हसी को चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे में वापस देखने के लिए उत्साहित हैं।

मजबूत वापसी करने के लिए तैयार है सीएसके 

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो आईपीएल सर्किट में एक जाना माना नाम है। वह लीग के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक रहे हैं। ब्रावो ने चेन्नई सुपर किंग्स की सफलता में अहम भूमिका निभाई है।

डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने की उनकी क्षमता और गति में उनकी विविधताएं उन्हें टीम के लिए एक अमूल्य संपत्ति बनाती हैं। कोचिंग स्टाफ में उनके जुड़ने से टीम की गेंदबाजी लाइनअप में ज्ञान और अनुभव का खजाना आने की उम्मीद है।

दूसरी ओर, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माइक हसी चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे में एक जाना पहचाना चेहरा हैं। वह शुरुआत से ही फ्रैंचाइज़ी से जुड़े हुए हैं और उन्होंने टीम की बल्लेबाजी लाइनअप को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

हसी ने फ्रेंचाइजी के लिए बल्लेबाजी कोच के रूप में काम किया है और कई युवा बल्लेबाजों को अपनी तकनीक में सुधार करने में मदद की है। चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी हमेशा अपनी निरंतरता और लचीलेपन के लिए जानी जाती है।

टीम ने अतीत में चार आईपीएल खिताब जीते हैं और लीग की सबसे सफल टीमों में से एक है। कोचिंग स्टाफ में ब्रावो और हसी को शामिल करने से टीम को आगामी सत्र में मजबूत वापसी करने के लिए जरूरी प्रोत्साहन मिलने की उम्मीद है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।