1. Home
  2. Cricket

IND VS ENG: टीम इंडिया दिखाएगी अपना जलवा, इन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में मिलेगी जगह

IND VS ENG news updates: टीम इंडिया दिखाएगी अपना जलवा, इन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में मिलेगी जगह
England playing 11 1st test :सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली से काफी अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद है, जो वैसे भी बड़ी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं। अब सभी की इस पर नजरें टिकी हैं कि भारतीय टीम की पहले मैच में प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है। दूसरा सवाल यह है भी है कि भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है, जिसे लेकर लोगों के मन में कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

नई दिल्लीः IND vs ENG Updates : भारती क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मुकाबला 25 जनवरी से शुरू होने जा रहा है, जिसे लेकर सभी खिलाड़ी अभी से तैयारियों में जुटे हैं। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में सीनिरयर खिलाड़ियों की वापसी की गई है, क्योंकि अंग्रेजों को धूल चटाना कोई आसाना काम नहीं होगा।

रोहित शर्मा के साथ यह दिग्गज कर सकता है ओपनिंग

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है, यह बड़ा सवाल बना हुआ है। भारती टीम के कप्तान रोहित शर्मा का तो पहले नंबर पर खेलना बिल्कुल तय माना जा रहा है, लेकिन दूसरे ओर कौन खिलाड़ी होगा, यह अभी कहा नहीं जा सकता है।

दूसरे छोर के लिए शुभमन गिल और यशस्वी जयसवाल जैसे दो खिलाड़ी है जिनमें से एक पर दांव लगाया जा सकता है। कुछ मडिया रिपोर्ट्स में रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल का खेलना तय माना जा रहा है, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। हो सकता है कि यशस्वी जयसवाल को तीसरे नंबर पर इस्तेमाल किया जाए। जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय टीम इस सीरीज को हर हाल में जीतना चाहेगी।

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), आवेश खान।

इंग्लैंड की टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), जैक लीच, ओली रॉबिन्सन, जेम्स एंडरसन और मार्क वुड।

Ram Mandir Whatsapp wishes in Hindi: व्हाट्सएप पर शेयर करें राम मंदिर अयोध्‍या की शुभकामनाएं, इमेज और कोट्स


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।