1. Home
  2. Cricket

IND vs AUS: दूसरे वनडे में ईशान को फिर बैठना होगा बाहर, सूर्या भी अब तक रहे हैं वनडे में फ्लॉप

IND vs AUS: दूसरे वनडे में ईशान को फिर बैठना होगा बाहर, सूर्या भी अब तक रहे हैं वनडे में फ्लॉप 

Ind vs Aus 2nd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आज दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच विशाखापत्तनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा।

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज विशाखापत्तनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में ईशान किशन को प्लेइंग-11 से बाहर किया जाना बिल्कुल तय है।

क्योंकि भारत के वनडे कप्तान रोहित शर्मा टीम में वापस आ गए हैं। रोहित पहले वनडे में फैमिली फंक्शन के कारण हिस्सा नहीं ले पाए थे। लेकिन रोहित अब अगले 2 मैचों के लिए टीम से जुड़ चुके हैं।

इसका मतलब यह है कि अब ईशान किशन को प्लेइंग-11 से बाहर बैठना होगा। हालांकि सूर्यकुमार यादव भी वनडे क्रिकेट में अब तक कुछ प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं। ऐसे में उनकी जगह को लेकर भी सवाल उठाये जा रहे हैं।

फैंस का मानना है कि वनडे क्रिकेट में सूर्या की जगह संजू सैमसन को मौका दिया जाना चाहिए। लेकिन बीसीसीआई संजू की फिटनेस का हवाला देकर इस बात को टाल देती है। वैसे तो श्रेयस अय्यर भारत के नंबर.4 के बल्लेबाज हैं।

लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट में अय्यर चोटिल हो गए थे। जिसके चलते वें वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। इसलिए उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को मौका दिया जा रहा है। नंबर.4 पर सूर्या की जगह ईशान किशन को भी आजमाया जा सकता है। 

भारत की संभावित प्लेइंग-11 

शुभमन गिल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग-11 

ट्रैविस हेड, डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, कैमरन ग्रीन, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), मिशेल स्टार्क, सीन एबॉट, एडम ज़म्पा


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।