1. Home
  2. Cricket

WPL 2023: महिला प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस ने दर्ज की लगातार चौथी जीत, यूपी भी नहीं रोक पाई मुंबई का विजय रथ

WPL 2023: महिला प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस ने दर्ज की लगातार चौथी जीत, यूपी भी नहीं रोक पाई मुंबई का विजय रथ

MIW vs UWW: महिला प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की जीत का सिलसिला जारी है। रविवार (12 मार्च) को खेले गए मुकाबले में मुंबई ने यूपी वॉरियर्स को आठ विकेट से हरा दिया। मुंबई की यह लगातार चौथी जीत रही और वह अंक तालिका में पहले स्थान पर बनी हुई है। मुंबई की जीत में कप्तान हरमनप्रीत कौर ने शानदार योगदान दिया।

WPL 2023: महिला प्रीमियर लीग का 10वां मुकाबला कल मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने 8 विकेट से जीत दर्ज की। इस टूर्नामेंट में यह मुंबई इंडियंस की लगात चौथी जीत है।

मुंबई की टीम ने अब तक एक भी मैच नहीं हारा है और हर टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है। यूपी वॉरियर्स की टीम भी मुंबई के विजय रथ को नहीं रोक पाई। इस मैच में यूपी वॉरियर्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था।

लेकिन यूपी की टीम की शुरुआत कुछ खास अच्छी नहीं रही। हालांकि यूपी वॉरियर्स की कप्तान एलिसा हीली ने शानदार बल्लेबाजी की और 58 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। इसके अलावा ताहलिया मैकग्राथ ने भी 50 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को 159 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया।

160 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम की शुरुआत काफी अच्छी रही। मुंबई के लिए यास्तिका भाटिया ने 42 रन की अच्छी पारी खेली और टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई।

इसके बाद कप्तान हरमनप्रीत और नेट साइवर-ब्रंट ने भी अच्छी पारियां खेली। हरमनप्रीत कौर ने 53 रनों की और नेट साइवर-ब्रंट ने 45 रनों की नाबाद पारियां खेली। जिसकी बदौलत मुंबई की टीम ने यूपी वॉरियर्स को 8 विकेट से मात दे दी। 

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग-11 

यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), हेले मैथ्यूज, नेट साइवर-ब्रंट, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), धारा गुर्जर, अमेलिया केर, इस्सी वोंग, अमनजोत कौर, हुमायरा काजी, जिंतिमनी कलिता, सायका इशाक

यूपी वॉरियर्स की प्लेइंग-11 

देविका वैद्य, एलिसा हीली (कप्तान/विकेटकीपर, श्वेता सहरावत, किरण नवगिरे, ताहलिया मैकग्राथ, दीप्ति शर्मा, सिमरन शेख, सोफी एक्लेस्टोन, शबनीम इस्माइल, अंजलि सरवानी, राजेश्वरी गायकवाड़


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।