1. Home
  2. Cricket

Ravindra Jadeja issue with MS Dhoni: फाइनल से पहले सीएसके को करना होगा सुधार, नहीं तो हो सकता है नुकसान

Ravindra Jadeja issue with MS Dhoni: फाइनल से पहले सीएसके को करना होगा सुधार, नहीं तो हो सकता है नुकसान
Ravindra Jadeja issue with MS Dhoni: सीएसके ने बेशक फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया हो, लेकिन टीम के लिए एक बढ़ी खबर सामने आ रही है। जिससे सीएसके को फाइनल में नुकसान हो सकता है। चलिए जानेंगे इस बारे में। 

Ravindra Jadeja issue with MS Dhoni: 23 मई यानि बीते दिन चेपॉक स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 16वें सीजन का पहला क्वालीफायर मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुआ। इस मुकाबले में सीएसके ने जीत के साथ 10वीं बार प्लेआफ के लिए क्वालीफाई किया। अब सीएसके को पांचवें आईपीएल ट्रॉफी को जीतने के लिए सिर्फ एक मैच और जीतना है। वहीं जीटी अब क्वालीफायर 2 मैच खेलेगी।

जडेजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो...

MS Dhoni Records: गुजरात को 15 रनों से हरा सीएसके ने आईपीएल फाइनल में जगह पक्की की

बता दें आईपीएल 2023 का पहला क्वालीफायर गुजरात के खिलाफ खेले गए मुकाबले के बाद चेन्नई के स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा और सीएसके के सीईओ काफी देर तक बात करते नजर आए। लेकिन दोनों के बीच क्या बातें हुईं इस बारे कुछ पता नहीं चला। सूत्रों मुताबिक दोनों के बॉडी लैंग्वेज देकर लगा रहा था कि कुछ गंभीर मुद्दे पर बात हो रही है।

मैच खत्म होने के बाद जडेजा ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर लगाई जिससे पता चल रहा है कि कुछ फैंस के व्यवहार से खुश नहीं हैं। जीटी के खिलाफ मिली जीत के बाद रवींद्र जडेजा को अपस्टॉक्स मोस्ट वैल्युएबल प्लेयर का अवॉर्ड दिया गया।

जडेजा ने अवॉर्ड लेते हुए तस्वीर को पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा कि ''अपस्टॉक्स तक जनता है लेकिन कुछ फैंन नहीं जानते। जडेजा इस कैप्शन से शायद यही कहना चाहते हैं कि कुछ फैंस नहीं समझते हैं कि वह सीएसके के सबसे वैल्युएबल प्लेयर्स हैं।

इस वजह से जडेजा हो सकते हैं फैंस से नाराज

सीएसके इस साल जिस भी मैदान पर खेलने के लिए गई। वहीं पर फैंस भारी तादाद में धोनी और उनकी टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे। फैंस धोनी के कारण पूरे स्टेडियम को पीले रंग से रंग दे रहे थे। हर कोई धोनी को एक बार बल्लेबाजी करते हुए देखना चाह रहा था, लेकिन धोनी काफी देरी से बल्लेबाजी करने के लिए आ रहे थे।

धोनी से पहले जडेजा की बल्लेबाजी आती तो फैंस मैदान पर धोनी-धोनी के नारे लगाने लगते। ये एक कारण हो सकता है कि जडेजा सीएसके के फैंस से नाराज हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।