1. Home
  2. Cricket

Swami Dayanand Saraswati Cricket Tournament: प्रथम स्वामी दयानंद सरस्वती डे-नाईट टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट में अंकित की घातक गेंजबाजी की बदौलत सेंट स्टीफंस कॉलेज जीता

Swami Dayanand Saraswati Cricket Tournament: प्रथम स्वामी दयानंद सरस्वती डे-नाईट टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट में अंकित की घातक गेंजबाजी की बदौलत सेंट स्टीफंस कॉलेज जीता

Sports News: टी-20 इंटर कॉलेज क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलते हुए सेंट स्टीफंस कॉलेज ने श्याम लाल कॉलेज को पराजित करके जीत अपने नाम कर ली। इस जीत में विजेता टीम के अंकित की घातक गेंजबाजी अहम रही। अंकित को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

नई दिल्ली। Swami Dayanand Saraswati Cricket Tournament: पीजीडीएवी कॉलेज के मैदान पर चल रहे प्रथम स्वामी दयानंद सरस्वती डे-नाईट टी-20 इंटर कॉलेज क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलते हुए सेंट स्टीफंस कॉलेज ने श्याम लाल कॉलेज को पराजित करके जीत अपने नाम कर ली।

इस जीत में विजेता टीम के अंकित की घातक गेंजबाजी अहम रही। अंकित को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। पीजीडीएवी कॉलेज के पवन डबास ने बताया कि अंकित को लाजपत नगर के एसएचओ सत्यप्रकाश ने यह सम्मान देकर सम्मानित किया।

दिल्ली के पूर्व रणजी खिलाडी रजत भाटिया ने इस मैच का टॉस कराया। सेंट स्टीफंस कॉलेज ने टॉस जीता। टॉस जीतकर पीजीडीएवी कॉलेज के मैदान पर सेंट स्टीफंस कॉलेज ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

जिसमें शिवरप्रीत के 35, पारस के 26 और हितैश्वर नाबाद 21 की मदद से सेंट स्टीफंस कॉलेज ने 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 161 रन का स्कोर बनाया। इस मैच में आदित्य चौधरी ने तीन और रोहित शर्मा ने दो विकेट लेने में कामयाबी हासिल की।

इसके बाद श्यामलाल कॉलेज की टीम  मैदान पर उतरी। श्यामलाल कॉलेज की टीम जवाब में 11.3 ओवर खेल कर आउट हो गई। श्यामलाल कॉलेज की टीम ने इन ओवरों में 83 रन बनाये। अंकित ने चार और ईशान खान ने दो विकेट झटक लिये।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।