1. Home
  2. Cricket

WPL 2023: महिला प्रीमियर लीग के 15वें मुकाबले में आज दोपहर आमने-सामने होंगी मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स की टीमें

WPL 2023: महिला प्रीमियर लीग के 15वें मुकाबले में आज दोपहर आमने-सामने होंगी मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स की टीमें

MIW vs UPWW: आज मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स के बीच महिला प्रीमियर लीग का 15वां मुकाबला नवी मुंबई के डीवाई पाटिल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में इन दोनों ही टीमों का दूसरी बार आमना-सामना होगा। इन दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी।

WPL 2023: महिला प्रीमियर लीग के 15वें मुकाबले में आज मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स की टीमें आमने-सामने होंगी। यह मैच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

मुंबई इंडियंस की टीम अपने पिछले मुकाबले में गुजरात जाइंट्स को हराकर इस मुकाबले में खेलने उतरेगी। वहीं यूपी वॉरियर्स की टीम अपना पिछले मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हारकर यहां पहुंची है।

मुंबई इंडियंस की टीम अभी तक इस टूर्नामेंट में खेले 5 में से 5 मुकाबले जीत चुकी है। मुंबई की टीम अब तक अविजित रही है। कोई भी टीम अभी तक मुंबई को टक्कर नहीं दे पाई है। वहीं यूपी की टीम अपने 5 में से सिर्फ 2 मुकाबले ही जीत पाई है।

इस टूर्नामेंट में इन दोनों ही टीमों का दूसरी बार आमना-सामना होगा। इन दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। ऐसे में यूपी की टीम मुंबई से मिली पिछली हार का बदला लेना चाहेगी।

दोनों ही टीमें आज जीत के इरादे से मैदान में उतरेंगी। ऐसे में दर्शकों को आज एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। मुंबई इंडियंस की टीम की कमान हरमनप्रीत कौर और यूपी वॉरियर्स की टीम की कमान एलिसा हीली के हाथों में है।

इस मैच का सीधा प्रसारण वायकॉम 18 चैनल और जिओ सिनेमा एप्प पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार दोपहर 3:30 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा। 

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग-11 

यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), हेले मैथ्यूज, नेट साइवर-ब्रंट, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), अमेलिया केर, इस्सी वोंग, हुमायरा काजी, धारा गुज्जर, अमनजोत कौर, जिंतिमनी कलिता

यूपी वॉरियर्स की संभावित प्लेइंग-11 

एलिसा हीली (कप्तान/विकेटकीपर), देविका वैद्य, किरण नवगिरे, ताहलिया मैक्ग्रा, ग्रेस हैरिस, सिमरन शेख, दीप्ति शर्मा, श्वेता सहरावत, सोफी एक्लेस्टोन, अंजलि सरवानी, राजेश्वरी गायकवाड़


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।