1. Home
  2. Cricket

WPL 2023: महिला प्रीमियर लीग के 16वें मुकाबले में आज शाम आमने-सामने होंगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात जाइंट्स की टीमें

WPL 2023: महिला प्रीमियर लीग के 16वें मुकाबले में आज शाम आमने-सामने होंगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात जाइंट्स की टीमें

RCBW vs GGW: आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात जाइंट्स के बीच महिला प्रीमियर लीग का 16वां मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में इन दोनों ही टीमों का दूसरी बार आमना-सामना होगा। इन दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले मुकाबले में गुजरात जाइंट्स ने 11 रन से जीत दर्ज की थी।

WPL 2023: महिला प्रीमियर लीग के 16वें मुकाबले में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात जाइंट्स की टीमें आमने-सामने होंगी। यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अपने पिछले मुकाबले में यूपी वॉरियर्स को हराकर इस मुकाबले में खेलने उतरेगी। वहीं गुजरात जाइंट्स की टीम भी अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर यहां पहुंची है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अभी तक इस टूर्नामेंट में खेले 6 में से महज 1 मैच में ही जीत दर्ज कर पाई है। वहीं गुजरात की टीम अपने 6 में से सिर्फ 2 मुकाबले ही जीत पाई है। इस टूर्नामेंट में इन दोनों ही टीमों का दूसरी बार आमना-सामना होगा।

इन दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले मुकाबले में गुजरात जाइंट्स ने 11 रन से जीत दर्ज की थी। ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम गुजरात से मिली पिछली हार का बदला लेना चाहेगी। दोनों ही टीमें आज जीत के इरादे से मैदान में उतरेंगी।

ऐसे में दर्शकों को आज एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम की कमान स्मृति मंधना और गुजरात जाइंट्स की टीम की कमान स्नेह राणा के हाथों में है।

इस मैच का सीधा प्रसारण वायकॉम 18 चैनल और जिओ सिनेमा एप्प पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग-11 

स्मृति मंधाना (कप्तान), सोफी डिवाइन, एलिस पेरी, हीथर नाइट, ऋचा घोष (विकेटकीपर), श्रेयंका पाटिल, कनिका आहूजा, दिशा कासत, मेगन शुट्ट, आशा शोभना, रेणुका ठाकुर/प्रीति बोस

गुजरात जाइंट्स की संभावित प्लेइंग-11 

सोफिया डंकले, लॉरा वोल्वार्ड्ट, हरलीन देओल, एशले गार्डनर, दयालन हेमलता, स्नेह राणा (कप्तान), सुषमा वर्मा (विकेटकीपर), किम गर्थ, तनुजा कंवर, मानसी जोशी, अश्विनी कुमारी


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।