1. Home
  2. Cricket

WPL 2023: महिला प्रीमियर लीग के 13वें मुकाबले में आज आमने-सामने होंगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और यूपी वारियर्स की टीमें

WPL 2023: महिला प्रीमियर लीग के 13वें मुकाबले में आज आमने-सामने होंगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और यूपी वारियर्स की टीमें

RCBW vs UWW: आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और यूपी वारियर्स के बीच महिला प्रीमियर लीग का 13वां मुकाबला नवी मुंबई के डीवाई पाटिल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में इन दोनों ही टीमों का दूसरी बार आमना-सामना होगा। इससे पिछले मुकाबले में यूपी ने बैंगलोर को 10 विकेट से मात दी थी।

WPL 2023: महिला प्रीमियर लीग के 13वें मुकाबले में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और यूपी वारियर्स की टीमें आमने-सामने होंगी। दोनों ही टीमें अपने पिछले मुकाबले में हार कर आज मैदान में उतरेगी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम तो अभी तक इस टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं जीत पाई है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को अब तक लगातार 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

इसलिए आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम महिला प्रीमियर लीग में अपनी पहली जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। वहीं यूपी की टीम फिर से जीत की पटरी पर लौटने का प्रयास करेगी।

ऐसे में दर्शकों को आज एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम की कमान स्मृति मंधाना और यूपी की टीम की कमान एलिसा हीली के हाथों में है।

इस मैच का सीधा प्रसारण वायकॉम 18 चैनल और जिओ सिनेमा एप्प पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग-11 

स्मृति मंधाना (कप्तान), सोफी डिवाइन, एलिसे पेरी, हीथर नाइट, ऋचा घोष (विकेटकीपर), श्रेयंका पाटिल, दिशा कसाट/कनिका आहूजा, मेगन शुट्ट, आशा शोभना/सहाना पवार/पूनम खेमनार, रेणुका ठाकुर, प्रीति बोस

यूपी वारियर्स की संभावित प्लेइंग-11 

एलिसा हीली (कप्तान/विकेटकीपर), श्वेता सहरावत, किरण नवगिरे, ताहलिया मैकग्राथ, दीप्ति शर्मा, ग्रेस हैरिस, सिमरन शेख, देविका वैद्य, सोफी एक्लेस्टोन, अंजलि सरवानी, राजेश्वरी गायकवाड़


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।