1. Home
  2. Cricket

WTC Final 2023: आज इंग्लैंड के लिए भारतीय टीम के पहले बैच में इतने प्लेयर्स होंगे रवाना

WTC Final 2023: आज इंग्लैंड के लिए भारतीय टीम के पहले बैच में इतने प्लेयर्स होंगे रवाना
WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप मैच से पहले भारतीय टीम के प्लेयर्स 3 बैच में इंग्लैंड के लिए आज रवाना होंगे। तो चलिए जानेंगे पहले बैच में कितने खिलाड़ी रवाना होंगे।

WTC Final 2023: 28 मई रविवार को आईपीएल 2023 का फाइनल है। इसके बाद इंग्लैंड में 7 से 11 जून 2023 तक भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल मैच खेला जाएगा।

पहले बैच में ये खिलाड़ी होंगे रवाना

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं करने वाली टीमों में शामिल खिलाड़ियों का पहला बैच आज 23 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होगा। बता दें कि आरसीबी के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं करने के चलते विराट कोहली डब्ल्यूटीसी के फाइनल मैच की तैयारी को देखते हुए आज बैच के साथ रवाना होंगे।

उनके साथ मोहम्मद सिराज, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव और अक्षर पटेल भी जाएंगे। बीसीसीआई के सूत्र मुताबिक टीम इंडिया 2 या 3 बैच में इंग्लैंड के लिए रवाना होगी।

तेज गेंदबाज जयदेव भी जाएंगे इंग्लैंड

आईपीएल 2023 में नेट्स में अभ्यास के दौरान चोटिल होने वाले तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट इंग्लैंड के लिए पहले बैच के साथ जाएंगे। उनादकट अभी तक पूरी तरह से कंधे की चोट से उबर नहीं पाए हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम लंदन में लगातार उनकी फिटनेस को लेकर नजर बनाए रखेगी और उसी अनुसार उनादकट की उपलब्धता को लेकर फैसला लिया जाएगा।

जयदेव को लेकर बीसीसीआई बोले...

जयदेव उनादकट को लेकर बीसीसीआई के एक ऑफिशियल ने इनसाइड स्पोर्ट को दिए अपने बयान में कहा कि जयदेव टीम के साथ ट्रैवल कर रहे हैं। वह अपने रिहैब को पूरा करने के काफी करीब हैं। लेकिन अभी उन्हें मैच के लिए फिट होना बाकी है। उन्होंने अभी थोड़ी गेंदबाजी करना शुरू किया है। लेकिन उम्मीद है कि वह अगले हफ्ते तक फिट हो जायेंगे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।