1. Home
  2. Gadget

गर्मी का सीजन, बचत का मौका: 49% छूट पर एयर कूलर

गर्मी का सीजन, बचत का मौका: 49% छूट पर एयर कूलर
इन एयर कूलर्स से आपको जरूर राहत मिलेगी। चलिए जानते हैं कौन से कूलर आपको खरीदने को मिल रहे हैं।

Best Seller Air Coolers :  गर्मी ने अपनी सभी हदों को पार कर दिया है। इससे बचने के लिए लोग अपने घरों और ऑफिस को ठंडाकरने के लिए तरह तरह हथकंडे अपना रहे हैं।

अगर आप भी इस तपती और जलती हुई गर्मी से परेशान हैं तो आज हम आपके लिए कुछ अच्छे एयर कूलर्स लेकर आएं हैं। जिन्हें आप घर बैठे बैठे अमेजन से ऑर्डर कर घर मंगवा सकते हैं। इन एयर कूलर्स से आपको जरूर राहत मिलेगी। चलिए जानते हैं कौन से कूलर आपको खरीदने को मिल रहे हैं।

Candes Portable Mini Air Cooler

इस पोर्टेबल एयर कूलर को 4.1 यूजर रेटिंग मिली हुई हैं। जो 1 साल की वारंटी के साथ आता हैं, जो आपके घर के लिए बेस्ट ऑप्शन है। इ

समें आपको आइस चैंबर दी गई है जिसमें बर्फ डालते ही ये ठंडी-ठंडी हवा देता है। इसमें आपको 3 वे स्पीड कंट्रोल मिलता हैं, जो हनीकॉम्ब पैड के साथ आता हैं।

Bajaj Personal Air Cooler

बजाज का यह एक बढ़िया डिजाइन वाला एयर कूलर है, जो 3 साल की लंबी वारंटी साथ आता है। इसमें टर्बोफैन टेक्नोलॉजी दी गई है, जो पूरे कमरे को एकदम ठंडा कर देती है।

साथ ही इसमें 3 स्पीड कंट्रोल दिया गया है जिसे आप अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें आपको इसकी टैंक कैपेसिटी 36 लीटर की दी है।

Livpure Desert Air Cooler

यह एयर कूलर 65 लीटर की क्षमता के साथ आता है, जो एकदम बढ़िया हवा देता है। इसमें बर्फ डालने के लिए अगल से चैंबर दिया गया है जो आपके कमरे को ठंडा कर देता है।

इसमें हनीकॉम्ब पैड और व्हील्स भी दिए गए हैं। ये 2 साल की वारंटी के साथ थर्मल ओवरलोड प्रोटेक्शन से लैस है।

Symphony Ice Cube Air Cooler

Symphony Cooler का कवरेज एरिया काफी बड़ा है जिस वजह से यह कमरे को जल्दी ठंडा करती है। इसमें मल्टीस्टेज फिल्टर और एयर पॉल्यूशन दिया है जो आपको ताजी हवा देता है।

इसका पंप काफी मजबूत मैटेरियल से बना हुआ हैं, जो काफी लंबे टाइम तक आपका साथ देगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।