1. Home
  2. Gadget

16GB रैम और 50MP कैमरा फोन , कीमत 10 हजार से भी कम

16GB रैम और 50MP कैमरा फोन , कीमत 10 हजार से भी कम
कैमरा सेटअप की बात करें तो Lava Blaze 2 Pro के बैक पैनल पर 50MP प्राइमरी रियर कैमरा लेंस के साथ 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो सेंसर दिया गया है।

देसी टेक ब्रैंड लावा की ओर से भारतीय मार्केट में नया बजट स्मार्टफोन Lava Blaze 2 Pro पेश किया गया है और इसे कंपनी ऑफलाइन मार्केट के लिए लेकर आई है। इससे पहले अप्रैल महीने में Lava Blaze 2 को मार्केट का हिस्सा बनाया गया था, जिसके अपग्रेड के तौर पर नया डिवाइस खरीदा जा सकेगा।

नए फोन में कुल 16GB रैम, 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और 50MP ट्रिपल कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं। नए स्मार्टफोन को लावा ऑफलाइन मार्केट में उतारने वाला है और इसकी कीमत 9,999 रुपये रखी गई है। ग्राहकों को इस कीमत पर स्मार्टफोन के लिए तीन कलर ऑप्शंस- थंडर ब्लैक, स्वैग ब्लू और कूल ग्रीन में से चुनने का विकल्प मिलेगा।

इस फोन में वर्चुअल रैम फीचर दिया गया है और 8GB इंस्टॉल्ड रैम मिलती है। इंटरनल स्टोरेज का एक हिस्सा रैम की तरह इस्तेमाल करते हुए कुल रैम 16GB तक बढ़ाई जा सकती है और दमदार परफॉर्मेंस मिलती है। 

ऐसे हैं Lava Blaze 2 Pro के स्पेसिफिकेशंस

नए लावा स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.5 इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया है और 720x1600 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ यह 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। ऑथेंटिकेशन के लिए फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

दमदार परफॉर्मेंस के लिए इस डिवाइस में Unisoc T616 प्रोसेसर दिया गया है और यह ब्लॉटवेयर फ्री अनुभव यूजर्स को देगा। 8GB इंस्टॉल्ड रैम के साथ इस फोन में 128GB स्टोरेज मिलता है, जिसे माइक्रोSD कार्ड के साथ बढ़ाया जा सकता है। 

कैमरा सेटअप की बात करें तो Lava Blaze 2 Pro के बैक पैनल पर 50MP प्राइमरी रियर कैमरा लेंस के साथ 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो सेंसर दिया गया है।

इस ट्रिपल कैमरा सेटअप के अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए डिवाइस में 8MP फ्रंट कैमरा मिलता है। फोन की 5000mAh क्षमता वाली बैटरी को 18W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।