1. Home
  2. Gadget

108MP कैमरा वाले Poco के इस 5G फोन पर 20 हजार की छूट, लुक और फीचर्स देख खरीदने की मची होड़

108MP कैमरा वाले Poco के इस 5G फोन पर 20 हजार की छूट, लुक और फीचर्स देख खरीदने की मची होड़
इसे Flipkart से आप भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। कंपनी द्वारा फोन को एस्ट्रल ब्लैक, होराइजन ब्लू और येलो कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है।

यदि आप खुद के लिए नया फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, जिसका कैमरा काफी जबरदस्त हो तो आज हम आपको एक ऐसे ही हैंडसेट के बारे में बताने जा रहे हैं। हम यहां जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे वो 108MP प्राइमरी सेंसर के साथ आता है।

इतना ही नहीं फोन में तगड़ी बैटरी भी दी गई है। आप Poco X5 Pro 5G को 20 हजार रुपये डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।आपको कई बैंक ऑफर्स और EMI ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

अगर आप एक सस्ता 5जी फोन खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे हाथ से ना निकलने दें वरना आपको पछतावा होगा।

Poco X5 Pro 5G price

भारत में Poco X5 Pro 5G के 6GB + 128GB रैम और स्टोरेज की कीमत ₹22,999 है, जबकि 8GB + 256GB वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये है।

इसे Flipkart से आप भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। कंपनी द्वारा फोन को एस्ट्रल ब्लैक, होराइजन ब्लू और येलो कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है।

Poco X5 Pro 5G Bank Offers

Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5 % का कैशबैक मिल रहा है। इसके साथ ही Paytm Wallet पर 100 रुपये का अनलिमिटेड कैशबैक मिल रहा है।

इसके अलावा आप ₹3,834 हर महीने नो कॉस्ट EMI ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं। इसके साथ ही स्टैंडर्ड EMI की बात करें तो आपको हर महीने 1,127 रुपये देने होंगे।

Poco X5 Pro 5G Exchange Offer

इस फोन को आप और भी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। पुराने फोन देकर आप 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर प्राप्त कर सकते हैं।

हालांकि, इतना ऑफ आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन सही होगी। पूरी वैल्यू मिलने पर आपको मात्र 999 रुपये में मिल जाएगा।

Poco X5 Pro 5G Specification

फोन Android 12 आधारित MIUI 14 पर काम करता है। डिस्प्ले की बात करें तो स्मार्टफोन में 6.67 इंच Xfinity AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। अब अगर प्रोसेसर की बात करें तो Snapdragon 778G चिप का इस्तेमाल किया गया है।

अब बात आती है रैम और स्टोरेज की तो ये 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ आता है। अब फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 108MP का प्राइमरी सेंसर + 8MP का दूसरा सेंसर + 2MP का तीसरा सेंसर दिया गया है।

जबकि, सेल्फी लवर्स के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 67W फास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट करता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।