1. Home
  2. Gadget

43 इंच Smart TV सिर्फ ₹10,000 में! 2 सेकंड में स्टार्ट, शानदार साउंड, और पॉपुलर ब्रांड का भरोसा

43 इंच Smart TV सिर्फ ₹10,000 में! 2 सेकंड में स्टार्ट, शानदार साउंड, और पॉपुलर ब्रांड का भरोसा!
थंडरबर्ड स्पैरो 5 एसई स्मार्ट टीवी में 1920x1080 पिक्सेल रिजॉल्यूशन सपोर्ट करने वाला 43 इंच का डिस्प्ले है, जो 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ वीए पैनल से लैस है। 

कम कीमत में बड़ा Smart TV चाहिए तो पॉपुलर ब्रांड TCL का नया टीवी एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। ब्रांड ने एक नया बजट-फ्रेंडली FFALCON सीरीज स्मार्ट टीवी '2024 Thunderbird Sparrow 5 SE' को लॉन्च किया है।

टीवी में 43 इंच डिस्प्ले के साथ दमदार साउंड क्वालिटी के लिए हाई पावर स्पीकर लगे हुए हैं। इस टीवी की कीमत 10,500 रुपये से भी कम है। चलिए डिटेल में बताते हैं टीवी की कीमत और खासियत के बारे में सबकुछ।

कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने फिलहाल इसे चीन में लॉन्च किया है। चीन में जेडी डॉट कॉम पर यह टीवी 889 युआन ($125 यानी करीब 10,400 रुपये) में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

TCL Thunderbird Sparrow 5 SE की खासियत

थंडरबर्ड स्पैरो 5 एसई स्मार्ट टीवी में 1920x1080 पिक्सेल रिजॉल्यूशन सपोर्ट करने वाला 43 इंच का डिस्प्ले है, जो 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ वीए पैनल से लैस है। टीवी HDR10 को सपोर्ट करता है, जो बेहतर कंट्रास्ट और कलर एक्युरेसी के साथ व्यूईंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है।

स्मार्ट टीवी में 1GB रैम और 8GB इनबिल्ट स्टोरेज है और यह क्वाड-कोर ए53 प्रोसेसर से लैस है, जो सभी ऐप्स को अच्छी तरह से ऑपरेट करता है। टीवी तेजी से बूट होता है और कंपनी का दावा है कि यह मात्र 2 सेकंड में स्टार्ट हो जाता है।

रिमोट में तीन कस्टमाइजेबल बटन

टीवी रिमोट कंट्रोल के साथ आता है, जिससे आपके इसके यूजर इंटरफेस समेत अन्य चीजों को कंट्रोल कर सकते हैं। रिमोट में तीन कस्टमाइजेबल बटन और पॉपुलर वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप्स के लिए दो डेडिकेटेड हॉटकी हैं, जिससे पसंदीदा ऐप्स पर पहुंचना आसान और तेज हो जाता है।

दमदार साउंड के लिए हाई-पावर स्पीकर

दमदार साउंड के लिए, टीवी में फुल-रेंज, हाई-पावर स्पीकर लगे हैं, जो क्लियर साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं। टीवी एंड्रॉइड 13 ओएस पर काम करता है। इसमें वायरलेस स्क्रीन मिररिंग, मल्टी-स्क्रीन इंटरैक्शन और ऐप्स और ऑनलाइन कंटेंट के एक्सेस समेत कई स्मार्ट फीचर्स मिलते हैं।

आंखों के कंफर्ट के लिए टीवी टीयूवी रीनलैंड सर्टिफाइड है। कनेक्टिविटी के लिए, इसमें दो एचडीएमआई 2.0 पोर्ट, एक ईथरनेट पोर्ट, एक यूएसबी-ए 2.0 पोर्ट और एक एवी इनपुट पोर्ट मिलता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।