1. Home
  2. Gadget

बजट में 5जी का धमाका!Lava के इस सस्ते 5जी फोन में है सब कुछ

बजट में 5जी का धमाका!Lava के इस सस्ते 5जी फोन में है सब कुछ
लावा अग्नि 2s 5G फोन के बारे में आई खासियत की डीटेल्स से उम्मीद की जा सकती है कि Lava Agni 2S 5G का प्राइस 15 हजार के करीब रखा जा सकता है।

देश का स्मार्टफोन मार्केट इतना बड़ा है, कि यहां पर देसी से लेकर विदेशी कंपनियां अपने डिवाइस को लॉन्च करती रहती हैं। तो वही अब जमाना 5G स्मार्टफोन का है।

यही वजह है कि यहां पर मार्केट में मौजूद फोन मेकर कंपनी एक से बढ़कर एक 5G से लैस कम बजट से लेकर ऊंचे बजट में डिवाइस को लांच कर रही हैं।

तो वही भारतीय बाजार में एकमात्र देसी फोन मेकर कंपनी लावा इन दिनों बड़ी तैयारी कर रही है। जी हां आपने सही पढ़ा लावा भारतीय बाजार में धमाकेदार खासियत के साथ अपना 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है।

जिससे लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन के मैन्युफैक्चरिंग काम में जुट गई है जिसे आने वाले महीना में इसे इसका लॉन्च इवेंट कर दिया जाएगा।

आ रहा लावा अग्नि 2s 5G फोन

दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए एक टिपस्टर ने लावा अग्नि 2s 5G फोन को लेकर लीक जानकारी दी है। टिपस्टर ने बताया कि इस स्मार्टफोन को बेहद जल्द ही मार्केट में उतर जाएगा जो अब डेवलपमेंट स्टेज में आ गया है।

लावा अग्नि 2s 5G फोन में हो सकती हैं ये जबरदस्त खासियतें

तो वही आने वाला लावा का यह सस्ता 5जी फोन में एक से बढ़कर एक जबरदस्त खासियतें मिल सकती है, हाल ही में लावा अग्नि 2एस 5जी फोन गूगल प्ले कंसोल पर LXX505 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट हुआ, जिसमें MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट होने की बात कहीं ज रही थी है।

तो वही अन्य खासियत में 8GB RAM,  फोन की फोटो में इसे पंच-होल डिस्प्ले पर बना दिखाया गया था।

लावा अग्नि 2s 5G फोन की संभावित कीमत

लावा अग्नि 2s 5G फोन के बारे में आई खासियत की डीटेल्स से उम्मीद की जा सकती है कि Lava Agni 2S 5G का प्राइस 15 हजार के करीब रखा जा सकता है। जिससे कंपनी कम बजट में धांसू फोन को ला सकती है।

आप को बता दें कि इससे पहले कंपनी एक और सस्ता लावा अग्नि 2 5G फोन को लॉन्च कर चुकी है, जिसकी खासियतें इस प्रकार हैं

  • 16,999 रुपये प्राइस
  • 6.78″ फुलएचडी+ 120हर्ट्ज़ स्क्रीन
  • मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050
  • 8जीबी वचुर्अल रैम
  • 50एमपी बैक कैमरा
  • 16एमपी फ्रंट कैमरा
  • 4,700एमएएच बैटरी

66वॉट फास्ट चार्जिंग


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।