1. Home
  2. Gadget

AC खरीदने का सुनहरा मौका! Vijay Sales में मिल रहा है 50% तक का डिस्काउंट!

AC खरीदने का सुनहरा मौका! Vijay Sales में मिल रहा है 50% तक का डिस्काउंट!
तगड़ी सेल चल रही हैं जहां आप Vijay Sales से इस वक्त Window AC को 25 हजार रुपए से कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Vijay Sales Discount Offer on AC : मई की धधकती गर्मी में देश के कई हिस्सों में तांडव मचा हुआ है। कुछ जगहों पर तो तापमान 45 डिग्री के पार हो गया है जिसके अभी और बढ़ने की आशंका जताई जा रही हैं।

ऐसे में इस गर्मी से निपटारा पाने का एक ही उपाय हैं कूलर और एसी। ऐसे मौके पर कई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म जैसे Flipkart-Amazon पर AC को जबरदस्त छूट के साथ बेचा जा रहा है।

वहीं इस बीच और तगड़ी सेल चल रही हैं जहां आप Vijay Sales से इस वक्त Window AC को 25 हजार रुपए से कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

अगर भी Window AC लेने का मन बना रहे हैं तो पहले इस शानदार डील को जरूर देखें।

Voltas 1 Ton 3 Star Fixed speed Window AC

लिस्ट के पहले विंडो AC की बात करें तो आपको वोल्टास कंपनी की ओर से 1 Ton वाला 3 स्टार विंडो AC को ऐड किया है। ये AC इस वक्त बिना किसी बैंक ऑफर के 25,690 रुपये का मिल रहा है।

वहीं कंपनी HDFC बैंक कार्ड पर EMI के जरिए 4500 रुपये की छूट दे रही है। वहीं अगर आप One Card EMI से इसे खरीदते हैं तो 7500 रुपये तक बचत कर सकते हैं। ऐसे में आपको ये AC सिर्फ 18,190 रुपये की खरीद में मिल जाएगा।

Bluestar 1.5 Ton 3 Star Window AC

विजय सेल्स में आप कस्टमर्स को दूसरा Bluestar का 1.5 टन वाला 3 स्टार Window AC मिल रहा हैं। जिसे आप इस वक्त काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। बिना किसी ऑफर के आप इस AC को 29,990 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं।

वहीं HDFC Bank Credit Card EMI के जरिए आपको इस एसी की खरीद पर 4500 रुपये बचाने का मौका मिल रहा हैं।

इसके अलावा इस AC पर भी One Card Credit Card EMI से इसे खरीदते पर 7500 रुपये की छूट भी मिल रही है। इस तरह से आप इसे कम प्राइस में अपना बना सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।