1. Home
  2. Gadget

AC Big Sale: भारी छूट पर मिल रहे हैं 5-स्टार एयर कंडीशनर, गर्मी को कहें अलविदा!

AC Big Sale: भारी छूट पर मिल रहे हैं 5-स्टार एयर कंडीशनर, गर्मी को कहें अलविदा!
सेल में अगर आप एचडीएफसी कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 2500 रुपये की छूट मिलेगी। सेल में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर डिस्काउंट और नो-कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी मिलेगा। 

AC Big Sale : फ्लिपकार्ट पर सुपर कूलिंग डेज़ सेल चल रही है. सेल का आखिरी दिन 29 मई को है और ग्राहक यहां से बेहद सस्ते दाम पर कूलिंग अप्लायंसेज खरीद सकते हैं. सेल में फ्रिज, कूलर, एसी और पंखे को छूट पर खरीदा जा सकता है।

सेल में एक्सचेंज ऑफर, नए लॉन्च होंगे। सेल में अगर आप एचडीएफसी कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 2500 रुपये की छूट मिलेगी। सेल में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर डिस्काउंट और नो-कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी मिलेगा।

सेल में एयर कंडीशनर, फ्रिज, एयर कूलर, पंखे जैसे सभी उपकरणों पर छूट दी जा रही है। MarQ 1.5 Ton AC 5 स्टार रेटिंग के साथ आता है और इसे सेल में सिर्फ 30,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह एसी ब्लू फिन टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया गया है।

खास बात यह है कि ग्रिके इस एसी को 179 रुपये प्रतिदिन खर्च करके भी खरीद सकते हैं। कैरियर 1.5 टन एसी 5 स्टार रेटिंग के साथ आता है। इस स्प्लिट एसी को 41,990 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

यह एसी 6 इन 1 फ्लेक्सीकूल तकनीक के साथ आता है। इस एसी को आप प्रतिदिन 159 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। लॉयड 1.5 टन 3 स्टार एसी को फ्लिपकार्ट सेल में 32,990 रुपये में खरीदा जा सकता है।

कंपनी का दावा है कि यह एसी 52 डिग्री तापमान पर भी काम करेगा। इस एसी को 129 रुपये प्रति दिन की कीमत पर खरीदा जा सकता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।