1. Home
  2. Gadget

आज ही 16,000 रुपये में घर ले आए ये iPhone, हर कोई बनेगा अब Apple का मालिक

आज ही 16,000 रुपये में घर ले आए ये iPhone, हर कोई बनेगा अब Apple का मालिक
फीचर्स की बात करें तो iPhone 12 में 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले मिलता है। जिसमें A14 का बायोनिक चिपसेट साथ मिलता है।

Apple iPhone at cheap price : आईफोन इतना महंगा आता है कि हर कोई इसे अफोर्ड नहीं कर पाता है। लेकिन कई बार ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर कुछ ऐसे ऑफर दे दिए जाते हैं कि जिससे उन्हें काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है।

आज भी कई ऐसे लोग हैं जिन्हें आईफोन पसंद हैं लेकिन खरीद नहीं सकते हैं। अगर आप भी कुछ ऐसा ही सोच रहे हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज़ सेल में iphone 12 खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप बेहद ही कम प्राइस में खरीदकर घर लेकर जा सकते हैं।

Apple iPhone 12 की कीमत और ऑफर्स क्या है

iphone 12 के 79,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था जिसे मौजूदा समय में फ्लिपकार्ट पर 25,600 रुपये की भारी छूट के बाद 16,399 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है।

वहीं इसे फ्लिपकार्ट पर 41,999 रुपये में लिस्ट किया गया है, जिसे आप ICICI, Axis और Citi बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 1000 रुपये की छूट मिल रही है।

इसके अलावा आप पुराने स्मार्टफोन के बदले 24,600 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी पा सकते हैं। इन सभी ऑफर्स के बाद आप इस फोन को 16,399 रुपये में खरीद सकते हैं।

Apple iphone 12 के क्या है फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो iPhone 12 में 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले मिलता है। जिसमें A14 का बायोनिक चिपसेट साथ मिलता है। वहीं कैमरे की बात करें तो इस डिवाइस के रियर में 12 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है।

इसमें नाइट मोड, 4K डॉल्बी विजन और HDR रिकॉर्डिंग के साथ 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। इससे आप अपनी बेहतरीन हाई क्वालिटी वाली फोटोज को लें सकते हैं।

अलार्म कि इसके अलावा आईफोन 15 के सीरीज भी इस समय ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर भारी ऑफर्स के साथ खरीदने को मिल रही है। अगर आपका इसे थोड़ा ज्यादा बजट है तो आप आईफोन 15 को भी आराम से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं।

लेकिन इससे पहले आपको वेबसाइट पर जाकर चेक करना होगा। क्योंकि कंपनियां ऑफर्स में बदलाव करती रहती हैं। तो बिना कुछ सोच घर बैठे ही इसे खरीद लें ताकि आपको बाद में पछतावा ना करना पड़े।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।