1. Home
  2. Gadget

क्या आप ढूंढ रहे हैं सस्ता 5जी स्मार्टफोन? टेक्नो का ये धांसू फोन है आपके लिए

 क्या आप ढूंढ रहे हैं सस्ता 5जी स्मार्टफोन? टेक्नो का ये धांसू फोन है आपके लिए
कंपनी ने इस 30 हजार रुपए तक से कम बजट वाले स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक जबरदस्त खासियतें दी हैं, जो ग्राहकों के खास बन जाता है। 

काफी लो बजट में स्मार्टफोन पेश करने वाली टेक्नो कंपनी में इस फोन पर जबरदस्त प्राइस कट किया है। कंपनी ने लॉन्च कीमत से अब तक लगभग ₹5000 तक की कीमत में कटौती की है।

जिससे आपको फाइनेंस प्लान के तहत बहुत ही काम EMI में यह फोन खरीदने का मौका मिल रहा है।

दरअसल 8GB रैम और 256 जीबी मेमोरी स्टोरेज और 12gb रैम और 512gb स्टोरेज के ऑप्शन में आने वाले टेक्नो के इस फोन पर धमाकेदार ऑफर मिल रहा है।

कंपनी इसे   1999 में सेल कर रही है। ऐसे में कंपनी के पंसद करने वाले फोन को खरीदने का खास मौका मिल रहा है। यहां पर ऑफर के अलावा जबरदस्त खासियत के बारे में बताने जा रहे हैं।

TECNO CAMON 30 5G पर मिल रही जबरदस्त डील

ग्राहकों के लिए TECNO CAMON 30 5G पर जबरदस्त डील मिल रही है, जिससे ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर लिस्टिंग प्रोडक्ट की डिटेल के अनुसार यहां पर फोन के कीमत में 18 फ़ीसदी तक की कटौती की गई है।

जिससे ₹27,999 ना हो कर 18% कीमत में कट के बाद में ₹22,999 में मिल रहा है। तो वही बैंक ऑफर के तहत 800 रुपए छूट मिल रही है, अगर आप यहां पर बताए गए क्रेडिट कार्ड से पेमेंट और फाइनेंस करते हैं,  तो और भी जबरदस्त कम EMI में खरीदने का मौका मिल रहा है।

इसके अलावा आप को पार्टनर ऑफर के तहत जीएसटी इन्वॉयस के तहत 28% तक का बिजनेस परचेस के तहत छूट का लाभ उठा सकते हैं।

TECNO CAMON 30 5G में ये खासियतें

कंपनी ने इस 30 हजार रुपए तक से कम बजट वाले स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक जबरदस्त खासियतें दी हैं, जो ग्राहकों के खास बन जाता है।

 Tecno Camon 30 5G में डिस्प्ले के मामले में 6.78-इंच फुल-HD+ AMOLED स्क्रीन जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें 6nm MediaTek Dimensity 7020 चिप मिलता है।

बैटरी के मामले में 30 5G के फोन में 70W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh बैटरी के साथ आता है।

इमेजिंग के मामले में कंपनी ने50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर के साथ लाती है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन 50MP कैमरा से लैस किया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।