1. Home
  2. Gadget

OnePlus फोन पर धमाकेदार ऑफर : सबसे कम कीमत में 16MP सेल्फी कैमरा, अभी खरीदें

OnePlus फोन पर धमाकेदार ऑफर : सबसे कम कीमत में 16MP सेल्फी कैमरा, अभी खरीदें
OnePlus के इस 5G हैंडसेट में 6.67-इंच की FHD+ AMOLED स्क्रीन डिसप्ले दी जा रही हैं। जो 1200nits की पीक ब्राइटनेस में साथ आता हैं।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G : क्या आप किसी अच्छी डील के इंतजार में हैं तो अमेज़न पर कुछ ऐसी डील लाइव हो गई है, जहां आप ग्राहकों को बड़ा फायदा होने वाला हैं। दरअसल, ई-कॉमर्स वेबसाइट पर मोबाइल सेक्शन में कई ऐसे ऑफर्स ऐसे दिए जा रहे हैं जिन्हें पहले नहीं देखा गया है।

वैसे तो सेल में रेडमी, रियलमी, लावा, ऐपल, सैमसंग, वनप्लस ब्रांड के फोन को काफी कम दाम पर उपलब्ध कराया जा रहा है। लेकिन कई बेस्ट ऑफर दिया जा रहा हैं, जहां इस दौरान OnePlus Nord CE 4 Lite 5G का फोन देखने को मिल रहा हैं।

जिन्हें आप कई आकर्षक डिस्काउंट ऑफर में खरीदकर घर ला सकते हैं। आइए, जानते हैं इसके ऑफर्स के बारे में।

OnePlus Nord CE 4 Lite: क्या हैं फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

OnePlus के इस 5G हैंडसेट में 6.67-इंच की FHD+ AMOLED स्क्रीन डिसप्ले दी जा रही हैं। जो 1200nits की पीक ब्राइटनेस में साथ आता हैं। परफॉर्मेंस के तौर पर इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC का प्रोसेसर साथ दिया गया हैं। जो 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ उपलब्ध मिलता हैं।

ये फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रायड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता हैं। कैमरा क्वालिटी के लिए इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया हैं। वहीं इसमें 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है।

इसके अलावा सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इस डिवाइस में 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस आदि जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। 

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G : धांसू हैं कीमत और डिस्काउंट ऑफर्स

कीमत की बात करें तो वनप्लस नॉर्ड CE4 Lite के  8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपये में लिस्टेड है। जिसे आप Amazon से 5% की छूट के बाद 19,999 रुपए में खरीद सकते है।

इसके अलावा आप इसे बैंक ऑफर के तहत आपको Onecard पर 1000 रुपए की छूट मिल रही हैं। वहीं आप इसे 18,350 रुपए के एक्सचेंज ऑफर में खरीद सकते हैं।

साथ ही आप ग्राहकों को 970 रुपए का ईएमआई और नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा हैं। इस तरह से आप इन फोन्स को बेहद ही ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।