1. Home
  2. Gadget

गर्मी को भगाएं, बचत करें: महंगे ब्रांड वाले कूलर अब कम दाम में!

 गर्मी को भगाएं, बचत करें: महंगे ब्रांड वाले कूलर अब कम दाम में!
अगर आप एसी की जगह कूलर खरीदने का सोच रहे हैं क्योंकि आपका ज्यादा बजट नहीं हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती हैं। 

Cheap Price Of Coolers : देश के अधिकतर राज्यों में गर्मी इतनी जबरदस्त पड़ रही है कि दोपहर के समय तो गर्म हवा चलती हैं लेकिन रात में भी गर्म हवा ने सबका सांस लेना मुश्किल कर दिया हैं। ऐसे में लोग ठंडा रहने के अलग अलग उपाय को ढूंढते रहते है।

ऐसे में अगर आप एसी की जगह कूलर खरीदने का सोच रहे हैं क्योंकि आपका ज्यादा बजट नहीं हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती हैं। क्योंकि फ्लिपकार्ट पर कूलिंग अप्लायंसेज (Flipkart Cooling Appliances Sale) पर बड़ी छूट दी जा रही हैं। जहां आप बड़े डिस्काउंट के साथ घर पर कूलर खरीदकर ला सकते हैं।

Crompton 40 लीटर पर्सनल एयर कूलर

आप इस कूलर को फ्लिपकार्ट से 27% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। फ्लिप्कार्ट ऑफर बैनर से मिली जानकारी के मुताबिक, इस कूलर कीमत 9,500 रुपये हैं। लेकिन इसे 6,899 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। जहां आप इस कूलर पर 190 रुपये का एक्सचेंज ऑफर प्राप्त कर सकते हैं ।

LivPure 45 लीटर वाले पर्सनल एयर कूलर

इस पर्सनल एयर कूलर को आप 47% के डिस्काउंट पर खरीद सकते है। जहां आप ग्राहक इस कूलर को 10,500 रुपये की जगह 5,499 रुपये के दाम में खरीद सकते हैं। बजट रेंज में कूलर खरीदने का ये एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

Orient Electric 16 लीटर कूलर

ये एयर कूलर रूम के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। जिसे आप फ्लिपकार्ट से 12% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इसे आप 7,990 रुपये के बजाए 6,990 रुपये में खरीद कर घर लाकर इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे सस्ता मौका आपको खरीदने का कहीं भी नहीं मिलने वाला हैं।

Hindware 45 लीटर कूलर

इस कूलर को फ्लिपकार्ट से खरीदने पर आप ग्राहक 48% की छूट पा सकते हैं। यानी इसे आप 13,990 रुपये की जगह 7,199 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। वहीं पुराने कूलर को बदलने पर आपको 190 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।