1. Home
  2. Gadget

रील रॉकस्टार बनें! 50MP सेल्फी कैमरा वाले बेहतरीन फोन्स, कम दाम में!

रील रॉकस्टार बनें! 50MP सेल्फी कैमरा वाले बेहतरीन फोन्स, कम दाम में!
यहां हम आपको 50 मेगापिक्सल तक के सेल्फी कैमरा वाले कुछ जबर्दस्त स्मार्टफोन्स के बारे में बता रहे हैं। इनकी कीमत 8,999 रुपये से शुरू हो रही है। इन फोन्स का रियर कैमरा सेटअप भी बेहतरीन है।

आजकल वीडियो और रील शूट करने का जबर्दस्त ट्रेंड चल रहा है। ऐसे में यूजर्स के बीच अच्छे सेल्फी कैमरा वाले फोन की डिमांड काफी बढ़ी है। अगर आप भी अपने लिए किफायती दाम में धांसू सेल्फी कैमरे वाला फोन तलाश रहे हैं, तो हम आपकी थोड़ी मदद करने वाले हैं।

यहां हम आपको 50 मेगापिक्सल तक के सेल्फी कैमरा वाले कुछ जबर्दस्त स्मार्टफोन्स के बारे में बता रहे हैं। इनकी कीमत 8,999 रुपये से शुरू हो रही है।

इन फोन्स का रियर कैमरा सेटअप भी बेहतरीन है। साथ ही इनमें आपको जबर्दस्त डिस्प्ले और प्रोसेसर भी मिलेगा। तो आइए जानते हैं इन्हीं फोन्स के बारे में।

टेक्नो स्पार्क 20 (साइबर वाइट)

32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा वाले इस फोन की कीमत अमेजन इंडिया पर 8,499 रुपये है। फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा ऑफर कर रही है। टेक्नो के इस फोन में मेमरी फ्यूजन फीचर दिया गया है।

इससे इसकी टोटल रैम 16जीबी तक की हो जाती है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट ऑफर कर रही है।

फोन का डिस्प्ले 6.56 इंच का है, जो 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

नथिंग फोन (2a)

नथिंग का यह फोन फ्लिपकार्ट पर 25,999 रुपये का मिल रहा है। इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल के दो कैमरे लगे है।

यहां दिया गया मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर को सपोर्ट करता है। नथिंग इस फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रहा है।

प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में डाइमेंसिटी 7200 प्रो चिपसेट दिया गया है। फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है, जो 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

वीवो V29e 5G

50 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे वाला यह फोन फ्लिपकार्ट पर 27,699 रुपये का मिल रहा है। फोन के रियर में 64 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप लगा है।

आपको इस फोन में 6.78 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले देखने को मिलेगा। 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर लगा है।

फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है, जो 44 वॉट की फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।