1. Home
  2. Gadget

कम खर्च में बेहतरीन ऑडियो: यह पहनने योग्य स्पीकर हर किसी के लिए है जो संगीत से प्यार करता है

कम खर्च में बेहतरीन ऑडियो: यह पहनने योग्य स्पीकर हर किसी के लिए है जो संगीत से प्यार करता है
अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट ब्लूटूथ स्पीकर में बेहतरीन पोर्टेबिलिटी के साथ जबरदस्त साउंड क्वॉलिटी का कॉम्बिनेशन दिया गया है। 

लोकप्रिय एक्सेसरीज ब्रैंड Portronics की ओर से इयरबड्स और भारी-भरकर हेडसेट्स के झंझट से छुट्टी देने के लिए खास ब्लूटूथ स्पीकर पेश किया गया है। कंपनी Talk Three नाम से छोटू सा ब्लूटूथ स्पीकर लेकर आई है, जिसे कपड़ों पर पहना जा सकता है।

हैंड्स-फ्री कॉलिंग और म्यूजिक सुनने जैसी जरूरतों के लिए इसे परफेक्ट कंपैनियन के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकेगा। अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट ब्लूटूथ स्पीकर में बेहतरीन पोर्टेबिलिटी के साथ जबरदस्त साउंड क्वॉलिटी का कॉम्बिनेशन दिया गया है।

इसका वजन महज 67 ग्राम है और छोटे आकार के बावजूद के बावजूद इसे फुल चार्ज करने पर 10 घंटे तक का प्लेटाइम मिल सकता है। इसे एक्सरसाइज से लेकर साइकलिंग और आउटडोर ऐक्टिविटीज के अलावा घर पर म्यूजिक सुनने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

आसानी से कर सकते हैं कॉलिंग

कंपनी ने बताया है कि Portronics Talk Three वियरेबल स्पीकर की मदद से वॉइस और वीडियो कॉलिंग के दौरान क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो का मजा मिलता है।

इसके अलावा वर्चुअल मीटिंग्स करना भी इसके जरिए कहीं आसान हो जाएगा। इस स्पीकर में एडवांस्ड Bluetooth V5.3 चिप दिया गया है, जिसके जरिए यह फोन, टैबलेट या लैपटॉप से कनेक्ट हो जाता है।

दिए गए हैं तीन टैक्टाइल बटन

10 मीटर तक की कनेक्टिविटी रेंज के अलावा इसमें सिंगल 2W ड्राइवर दिया गया है, जिसके जरिए म्यूजिक सुनने से लेकर मूवी देखने या फिर कॉलिंग के वक्त सभी जरूरतों के लिए बेहतरीन ऑडियो क्वॉलिटी मिलती है।

स्पीकर पर तीन टैक्टाइल बटन प्लेबैक कंट्रोल के तौर पर दिए गए हैं और यह IPX5 रेटिंग के साथ आता है। ऐक्टिव लाइफस्टाइल के लिए यह खास तरह से डिजाइन किया गया है।

इतनी है Talk Three की कीमत

नए Talk Three स्पीकर को कंपनी ने भारतीय मार्केट में 1,499 रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर लॉन्च किया है। यह 12 महीने की वारंटी के साथ आता है।

स्पीकर कंपनी वेबसाइट के अलावा Amazon और Flipkart जैसे ऑनलाइन स्टोर्स और ऑफलाइन मार्केट से खरीदा जा सकता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।