1. Home
  2. Gadget

बड़ी स्क्रीन, Windows 11, और कम कीमत! HP का ये लैपटॉप आपके बजट में है

बड़ी स्क्रीन, Windows 11, और कम कीमत! HP का ये लैपटॉप आपके बजट में है
HP 14S-Intel Pentium लैपटॉप में Windows 11 Home ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है और MS Office भी प्री-इंस्टॉल्ड है। 

Amazon पर मिल रहा है। लिमिटेड टाइम डील में ग्राहकों को 25 हजार रुपये से भी कम कीमत पर HP का ब्रैंडेड लैपटॉप खरीदने का विकल्प दिया गया है और यह लैपटॉप प्रीमियम डिजाइन के साथ दमदार फीचर्स के साथ आता है।

आइए जानते हैं कि इस छूट का फायदा कैसे लिया जा सकता है। HP 14S-Intel Pentium लैपटॉप में Windows 11 Home ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है और MS Office भी प्री-इंस्टॉल्ड है।

इस लैपटॉप में फास्ट चार्जिंग और डुअल स्पीकर्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं और हाई-एंड स्पेसिफिकेशंस मिलते हैं। इसके अलावा डिवाइस की बिल्ड-क्वॉलिटी भी प्रीमियम है।

इसमें बिल्ट-इन अलेक्सा सपोर्ट दिया गया है और इसे केवल बोलकर कंट्रोल करने का विकल्प दिया जा रहा है।

खास डिस्काउंट पर खरीदें HP लैपटॉप

HP लैपटॉप की ओरिजनल कीमत अमेजन पर 38,076 रुपये दिखाई गई है और यह लिमिटेड टाइम डील के चलते इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 26,190 रुपये कीमत पर लिस्ट किया गया है।

HDFC Bank Credit Card और अन्य चुनिंदा बैंक कार्ड्स की मदद से भुगतान या फिर EMI लेनदेन की स्थिति में 1,500 रुपये तक की छूट मिल सकती है।

डिस्काउंट की स्थिति में इस लैपटॉप को 24,690 रुपये कीमत पर खरीदा जा सकेगा। ग्राहकों को पुराने लैपटॉप के बदले 12,300 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल सकता है।

इस एक्सचेंज डिस्काउंट की वैल्यू पुराने डिवाइस के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करेगी।

ऐसे हैं HP लैपटॉप के स्पेसिफिकेशंस

HP के इस लैपटॉप में 14 इंच का डायोग्नल HD माइक्रो-एज ब्राइडव्यू डिस्प्ले दिया गया है। इस Brighview डिस्प्ले के अलावा लैपटॉप में Intel UHD Graphics का सपोर्ट दिया गया है।

Intel Pentium Silver N6000 प्रोसेसर के अलावा इस लैपटॉप में 8 GB DDR4-2933 MHz रैम और 256 GB PCIe NVMe M.2 SSD स्टोरेज मिलता है। Windows 11 Home के अलावा इसमें फुल साइज कीबोर्ड दिया गया है।

कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें तो इसमें एक USB Type-C और दो USB Type-A पोर्ट्स मिलते हैं।

इसकी दमदार बैटरी को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है और यह केवल 45 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।