1. Home
  2. Gadget

realme के इस स्टाइलिश स्मार्टफोन पर शुरू हुआ बंपर डिस्काउंट, यहां से जल्द खरीदें

realme के इस स्टाइलिश  स्मार्टफोन पर शुरू हुआ बंपर डिस्काउंट, यहां से जल्द खरीदें
इस हैंडसेट के स्पेक्स की बात करें तो आप ग्राहकों को इस में 6.5-इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ टच सैंपलिंग में मोजूद है।

इस समय रियल मी स्मार्टफोन आप यूजर्स के लिए एक बेस्ट ऑप्शन लेकर आया है, खासकर उन यूजर्स के लिए जो कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स वाला फोन सर्च कर रहे हैं तो आज आपको Realme C33 का स्मार्टफोन Flipkart से सस्ते दाम में खरीदने को मिल रहा है।

लेकिन इससे पहले आपको इसके फीचर्स और कुछ चीजों का ध्यान रखना जरूरी है ताकि आपको ऑफर्स का पूरा लाभ मिल सकें। आइए फिर आपको इसके बारे में डिटेल के साथ बताते है।

Realme C33 Features or Specifications

इस हैंडसेट के स्पेक्स की बात करें तो आप ग्राहकों को इस में 6.5-इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ टच सैंपलिंग में मोजूद है। वहीं आपको इसकी 400nits पीक ब्राइटनेस मिल रही है।

इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में 4GB की रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है। इसके अलावा यह दो और स्टोरेज वेरिएंट्स में उपलब्ध किया गया है। जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1TB तक स्टोरेज को बढ़ा भी सकते है।

पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है। जो आपको 10W के फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट में मिलता है। यानी आप इसे एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन इस्तेमाल कर सकते है।

इसके अलावा कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको डुअल कैमरे का सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का है और 0.3MP का सेकेंडरी सेंसर शामिल किया गया है।

साथ ही इस हैंडसेट के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। जिसमें चार्जिंग कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे अन्य फीचर भी शामिल किए गए है।

Realme C33 Prices or Discount Offers are Available 

बात करें इस फोन के कीमत और ऑफर्स की तो आपको इस फोन की कीमत 12,999 रुपए है और आप इसे फ्लिपकार्ट से 23% डिस्काउंट के बाद 9,999 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको HDFC और ICICI बैंक कार्ड से 1000 रूपये का डिस्काउंट मिलता है।

इसके साथ ही flipkart Axis बैंक कार्ड से 5 प्रतिशत की छूट भी मिल रही है। इसके अलावा आपको 9,450 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। आपको ये डिस्काउंट तभी मिलेगा जब आप इसका तरीके से फायदा उठा पाएंगे।

इसके बाद आप ग्राहक इसे सस्ते प्राइस में खरीद इसका भरपूर फायदा उठा सकते है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।