1. Home
  2. Gadget

iPhone 14 Plus और Samsung Galaxy S23 5G पर बंपर डिस्काउंट, 42,000 तक का एक्सचेंज बोनस

iPhone 14 Plus और Samsung Galaxy S23 5G पर बंपर डिस्काउंट, 42,000 तक का एक्सचेंज बोनस
फोन खरीदने के लिए अगर आप HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजैक्शन करेंगे, तो आपको 750 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा। 

प्रीमियम कैटिगरी का स्मार्टफोन भारी डिस्काउंट के साथ खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। फ्लिपकार्ट की धांसू डील में सैमसंग, गूगल और ऐपल के महंगे फोन्स पर गजब के ऑफर दिए जा रहे हैं।

हम जिन फोन के बारे में बात कर रहे हैं, उनमें Samsung Galaxy S23 5G, iPhone 14 Plus और Google Pixel 7 शामिल हैं। इन फोन पर शानदार बैंक डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इन डिवाइसेज पर कैशबैक भी दिया जा रहा है।

खास बात है कि एक्सचेंज ऑफर में आप इन फोन्स की कीमत को और कम कर सकते हैं। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा।

आईफोन 14 प्लस

फोन का 128जीबी स्टोरेज वाला मिडनाइट कलर वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर 58,999 रुपये का मिल रहा है। फोन खरीदने के लिए अगर आप HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजैक्शन करेंगे, तो आपको 750 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा।

फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 5% का कैशबैक मिलेगा। एक्सचेंज ऑफर में आपको 50 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है।

फीचर्स की बात करें, तो फोन में कंपनी 6.7 इंच का Super Retina XDR डिस्प्ले दे रही है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह फोन A15 बायोनिक चिपसेट पर काम करता है।

सैमसंग गैलेक्सी S23 5G

8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 54,999 रुपये है। सेल में आप इसे 750 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस डिस्काउंट के लिए आपको वनकार्ड क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा।

सैमसंग ऐक्सिस बैंक सिग्नेचर या इन्फाइनाइट कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 10 पर्सेंट ऑफ मिलेगा। अगर आपके पास फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक का कार्ड है, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा।

एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन की कीमत को 51 हजार रुपये तक कम कर सकते हैं। फीचर्स की बात करें, तो सैमसंग के इस फोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 दे रही है।

गूगल पिक्सल 7

8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला गूगल पिक्सल 7 स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 48,999 रुपये के प्राइसटैग के साथ लिस्ट है। फोन खरीदने के लिए अगर आप ICICI बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 1 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड होल्डर्स को कंपनी 5 पर्सेंट का कैशबैक दे रही है। फोन पर 42 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है।

फीचर्स की बात करें, तो फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दे रही है। फोन का फुल एचडी+ डिस्प्ले 6.3 इंच का है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।