1. Home
  2. Gadget

बंपर ऑफर: Samsung और Motorola के टॉप मॉडल पर भारी छूट, 50MP कैमरा वाले धांसू फोन सिर्फ ₹7,999 में

बंपर ऑफर: Samsung और Motorola के टॉप मॉडल पर भारी छूट, 50MP कैमरा वाले धांसू फोन सिर्फ ₹7,999 में
इन फोन्स पर बैंक ऑफर सहित कई डील ऑफर दिए जा रहे है। साथ ही आप इन्हें कैशबैक के साथ भी खरीद सकते हैं। 

Cheap Price of Samsung Or Motorola Phones : कम दाम में ब्रांडेड और टॉप स्मार्टफोन कंपनी का फोन लेने का मन बना रहे हैं, तो आपके लिए एक गुड़ न्यूज आई है। जहां आपको फ्लिपकार्ट की धांसू डील में सैमसंग (Samsung) और मोटोरोला (Motorola) के जबर्दस्त स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे हैं।

इन फोन्स पर बैंक ऑफर सहित कई डील ऑफर दिए जा रहे है। साथ ही आप इन्हें कैशबैक के साथ भी खरीद सकते हैं। अगर आप भी फ्लिपकार्ट की इस डील के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको फटाफट से बता देते हैं कि इन कंपनियों के फोन से फोन पर क्या कुछ ऑफर दिए जा रहे हैं।

Samsung Galaxy M04

ऑफर्स

बात करें सैमसंग स्मार्टफोन के इस मॉडल की तो इसके 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत 7,599 रुपये है। आप इस फोन को HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड के ईएमआई लेने पर 1500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड पर 5 पर्सेंट तक का कैशबैक भी मिलेगा।

फीचर्स 

इसके फीचर्स की बात करें तो सैमसंग के इस फोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले साथ मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। जो मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर के आधार पर काम करता है।

Motorola G24 Power

प्राइस और ऑफर्स: इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज पर आपको इसकी कीमत 7,999 रुपये की मिल रही है।

वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको इस फोन पर 1 हजार रुपये का और डिस्काउंट मिल रहा है। इतना ही नहीं कंपनी इसपर 5 पर्सेंट का कैशबैक भी दे रही है। इसके अलावा आपको 7,400 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है।

फीचर्स

इस मोटो स्मार्टफोन में आपको 6.6 इंच की डिस्प्ले साथ मिल रही है। इसका मेन कैमरा आपको50 मेगापिक्सल का दिया है। वहीं फोन में जान फूंकने के लिए कंपनी 6000mAh की पावरफुल बैटरी भी दे रही है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।