1. Home
  2. Gadget

1000 रुपये से भी कम में खरीदें ये धांसू स्पीकर, DJ पार्टी का मजा लें घर बैठे

 1000 रुपये से भी कम में खरीदें ये धांसू स्पीकर, DJ पार्टी का मजा लें घर बैठे
पावरफुल ऑडियो के लिए यह स्पीकर 10W का आउटपुट ऑफर करता है और इसके फुल चार्ज होने पर यूजर्स को 6 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिल जाता है।

आजकल स्मार्टफोन के साथ ब्लूटूथ स्पीकर का इस्तेमाल नया ट्रेंड बन चुका है। चाहे आपको घर बैठे म्यूजिक सुनना हो, पार्टी करनी हो या फिर सफर के दौरान गाने सुनने हों, ब्लूटूथ स्पीकर हमेशा आपके काम आता है।

मार्केट में कई तरह के ब्लूटूथ स्पीकर्स उपलब्ध हैं, जिससे सही स्पीकर का चुनाव करना मुश्किल हो जाता है। खासकर कम बजट हो तो आप 1000 रुपये से कम में भी धांसू स्पीकर्स खरीद सकते हैं। इनकी लिस्ट आप नीचे देख सकते हैं।

pTron Fusion Go

पावरफुल ऑडियो के लिए यह स्पीकर 10W का आउटपुट ऑफर करता है और इसके फुल चार्ज होने पर यूजर्स को 6 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिल जाता है।

IPX4 वाटर रजिस्टेंस ऑफर करने वाले स्पीकर में TWS फंक्शन के अलावा ब्लूटूथ, USB, SD कार्ड और AUX प्लेबैक ऑप्शंस मिलते हैं और इसकी कीमत केवल 699 रुपये है।

Mivi Roam 2

मजबूत बिल्ड-क्वॉलिटी और 5W क्षमता वाला यह कॉम्पैक्ट स्पीकर फुल चार्जिंग पर 8 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देता है और IPX4 वाटर रजिस्टेंस ऑफर करता है।

इसमें स्टीरियो साउंड के अलावा ब्लूटूथ, USB और AUX प्लेबैक जैसे ऑप्शंस मिल जाते हैं और इसकी कीमत 799 रुपये हो गई है।

Zebronics Zeb-Astra 20

अगर आपको 10W क्षमता वाला दमदार स्पीकर चाहिए तोयह मॉडल आपके लिए अच्छा रहेगा। फुल चार्ज होने पर यह 10 घंटे तक म्यूजिक सुनाता है और इसमें IPX5 वाटर रजिस्टेंस मिल जाती है।

TWS फंक्शन के अलावा इसमें ब्लूटूथ, USB, SD कार्ड, AUX और FM प्लेबैक मिल जाता है। इसे ग्राहक 899 रुपये में खरीद सकते हैं।

Portronics Sound Drum 1

केवल 999 रुपये कीमत पर मिल रहे इस 5W पोर्टेबल स्पीकर से फुल चार्जिंग के बाद 8 घंटे तक म्यूजिक सुना जा सकता है और यह 360 डिग्री साउंड एक्सपीरियंस देता है।

IPX4 वाटर रजिस्टेंस रेटिंग के अलावा इसमें भी ब्लूटूथ, USB, TF कार्ड और AUX प्लेबैक जैसे कई विकल्प मिल जाते हैं।

boAt Stone 135

भरोसेमंद ऑडियो ब्रैंड boAt का यह छोटा स्पीकर 5W क्षमता के साथ बेहतरीन साउंड क्वॉलिटी देता है। इससे लगातार 11 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिल जाता है और यह IPX4 वाटर रजिस्टेंस ऑफर कर रहा है।

True Wireless Stereo (TWS) सपोर्ट वाले इस स्पीकर में ब्लूटूथ, USB और AUX प्लेबैक जैसे विकल्प दिए गए हैं और इसकी कीमत 999 रुपये है।
 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।