1. Home
  2. Gadget

Carrier AC: शिमला जैसी ठंड़क, ₹32800 की छूट, और दनादन ऑर्डर

Carrier AC: शिमला जैसी ठंड़क, ₹32800 की छूट, और दनादन ऑर्डर
आपको बता दें इस एसी में कन्वर्टिबल 6 इन 1 कूलिंग मोड आते हैं। जिनको आवश्कता के हिसाब से एडजस्ट करना होता है।

Carrier AC 1.5 Ton Price : गर्मियों का मौसम चल रहा है। ऐसे में हर कोई ठंड़ी जगह की तलाश कर रहा है। काफी लोग गर्मियों से परेशान होकर शिमला जैसे ठंड़ी जगह पर छुट्टियां मनाने के लिए चले गए हैं।

ऐसे में अगर आप भी अपने कमरे को ठंड़ा रखना चाहते हैं तो हम आपको कैरियर के 1.5 टन वाले स्प्लिट एसी के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो कि 52 डिग्री टेंम्प्रेचर पर भी कमरे को ठंड़ा करता है।

आपको बता दें इस एसी में कन्वर्टिबल 6 इन 1 कूलिंग मोड आते हैं। जिनको आवश्कता के हिसाब से एडजस्ट करना होता है। इनमें से काफी 1.5 टन एसी को फ्लेक्सीकूल इन्वर्टर टेक्नोलॉजी के साथ में डिजाइन किया गया है।

इसमें 100 फीसदी कॉपर कंडेनसर क्वाइल लगा है, जिससे जंग लगने की काफी टेंशन नहीं रहती है और बेतरीन कूलिंग मिलती है। रिमोट फंक्शन के साथ में इनको कंट्रोल करना आसान है। मीडियम साइज वाले रूप के लिए ये एसी बेस्ट है।

इस एसी में एचडी फिल्टर लगा है, जिससे छोटे पार्टिकल्स या फिर माइक्रो पोल्यूटेंटस रूप में नहीं आ पाते हैं और आपको एकदम से फ्रेश हवा मिलती है। बेस्ट एसी में एडवांस कूलिंग टेक्नोलॉजी और नए फंक्शन मिलते हैं।

इनमें स्लीप मोड आता है। जिससे शोर का लेवल कम हो जाता है। ये एसी 3 और 5 स्टार रेटिंग्स के साथ में आता है, जिससे बिजली की खपत काफी कम होती है। इसके सआथ में इनमें ऑटो ऑन ऑफ,स्लीप मोड और रीस्टार्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Carrier 1.5 Ton 3 Star AI Flexicool Split Inverter AC

आपको बता दें ये एसी फ्लेक्सीकूल इन्वर्टर टेक्नोलॉजी के साथ में आता है। इस स्प्लिट एसी में कंवर्टिबल 6 इन 1 कूलिंग मोड आते हैं। वहीं माध्यम आकार के कमरों के लिए एसी सूटेबल है, जो कि 52 डिग्री तापमान पर भी रूम को तेजी से ठंड़ा कर देता है।

इसमें एक्वा क्लियर सेफ्टी के साथ में 100 फीसदी कॉपर कंडेसर क्वाइल लगा है, जिससे जंग लगने की टेंशन नहीं रहती है। तेज इसमें कूलिंग के लिए इंस्ट्रा कूल मोड आता है।

1.5 Ton Split AC की कीमत ₹67,790 हैं लेकिन आप इसको अमेजॉन पर 34 फीसदी डिस्काउंट के साथ ₹34,990 में खरीद सकते हैं। यानि कि आपको सीधे ₹32800 का फायदा हो रहा है।

इसके साथ में 1690 रुपये की मंथली EMI पर भी खरीदकर घर ला सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।