1. Home
  2. Gadget

माँ के प्यार का जश्न मनाएं Apple Watch के साथ! Blinkit लाया है बंपर छूट और ख़ास ऑफर

माँ के प्यार का जश्न मनाएं Apple Watch के साथ! Blinkit लाया है बंपर छूट और ख़ास ऑफर
अगर हम Apple Watch SE (2nd Gen) के कीमत की बात करें तो कंपनी इस वॉच को 28,405 रुपये की खरीद में ऑफर कर रही है। 

Apple Watch Offer : आज 12 मई मदर्स डे ( Mother’s Day) के खास मौके पर हर कोई सेलिब्रेट करने पर लगा हुआ है। वहीं इस रेस में जोमैटो कंपनी ब्लिंकिट (Blinkit) भी पीछे नहीं है।

दरअसल, मदर्स डे के मौके पर ब्लिंकिट कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आई है। जहां आपको Apple Watch SE (2nd Gen) कम दाम में खरीदने को मिल रही हैं।

इस वॉच को आप ग्राहक कई बैंक ऑफर के साथ कम कीमत पर अपना बना सकते हैं। आइए, आपको इसके कीमत, ऑफर्स और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

कितने रुपये में मिल रही है ये Apple Watch

अगर हम Apple Watch SE (2nd Gen) के कीमत की बात करें तो कंपनी इस वॉच को 28,405 रुपये की खरीद में ऑफर कर रही है। इसमें आपको बैंक ऑफर्स भी साथ मिल रहा हैं, जिसके बाद इसकी एमआरपी 29,900 रुपये की हो जाती है।

वहीं आप ग्राहक SBI, ICICI Credit और Debit Card का यूज करते हैं तो आपको इस वॉच की खरीद पर 2000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट साथ मिल जाएगा।

कौन से ग्राहक कर सकेंगे ऑर्डर

दरअसल, Apple Watch SE (2nd Gen) को लेकर Blinkit के CEO Albinder Dhindsa ने ऑफिशियल एक्स (X) पर एक पोस्ट शेयर किया है।

जानकारी के मुताबिक, एपल वॉच को दिल्ली- एनसीआर और बेंगलुरू की लोकेशन पर ही ऑर्डर किया जा सकता है। बाकी ये किसी और लोकेशन के लिए अवेलेबल नहीं किया गया हैं।

जानें इसकी क्या हैं खूबियां

 Apple की ये वॉच 50 meters तक वॉटर रेजिस्टेंट फीचर में आती है। 

इसके साथ ही इसमें हेल्थ और फीटनेस फीचर्स जैसे हार्ट रेट मॉनिटरिंग, एक्टीविटी ट्रैकिंग और फॉल डेटेक्शन साथ दिए है।

वॉच GPS कैपेबिलिटी के साथ आती है। यानी आप इससे कॉल, मैसेज, जीमेल जैसे दूसरे ऐप्स का नोटिफिकेशन भी देता है। एपल वॉच रेटिना डिस्प्ले के साथ आती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।