1. Home
  2. Gadget

लड़कियों के दिलों पर छा गया 5,000mAh बैटरी वाला सस्ता फोन

लड़कियों के दिलों पर छा गया 5,000mAh बैटरी वाला सस्ता फोन
फोन 2GB रैम + 32GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जबकि फोन में फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है।

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Itel ने अपने ग्राहकों को खुश करते हुए एक नया हैंडसेट Itel A60 को गुरुवार को कंपनी की A सीरीज के तहत पेश कर दिया है। कंपनी का ये एक बजट स्मार्टफोन है।

अगर इसमें दिए गए अहम फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.6 इंच की एलसीडी स्क्रीन दी गई है। फोन एंड्रॉइड 12 (गो एडिशन) पर चलता है और इसमें बायोमेट्रिक अनलॉकिंग के लिए फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक सपोर्ट है।

इस फोन की कीमत 6 हजार रुपये से भी कम है। तो आईये आपको इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Itel A60 specifications, features

आईटेल इंडिया के मुताबिक, आईटेल ए60 में वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ 6.6 इंच एचडी+ (720 x 1,612 पिक्सल) आईपीएस एलसीडी स्क्रीन भी मौजूद है। फोन एंड्रॉइड 12 ( गो एडिशन) पर काम करता है।

फोन 2GB रैम + 32GB स्टोरेज के साथ आता है।  फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जबकि फोन में फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है।

इसमें फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक सपोर्ट है। हैंडसेट 32GB इनबिल्ट स्टोरेज से लैस है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से (128GB तक) बढ़ाया भी जा सकता है।भारत में Itel A60 की कीमत बहुत ही कम रखी गई है।

2GB रैम + 32GB स्टोरेज की कीमत 5,999 रुपये है। हैंडसेट तीन कलर ऑप्शन- डॉन ब्लू, वर्ट मेंथे और सेफायर ब्लैक में आता है। स्मार्टफोन को आप itel स्टोर और रिटेल आउटलेट्स के माध्यम से खरीद सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।