1. Home
  2. Gadget

8 जुलाई को होगा CMF Phone 1 का धमाकेदार लॉन्च, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और खासियतें

8 जुलाई को होगा CMF Phone 1 का धमाकेदार लॉन्च, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और खासियतें
CMF Phone 1 में रियर कैमरा मॉड्यूल उठा हुआ है और दूसरे पैनल के अनुसार अलग रंग का है।धयान देने वाली बात है कि पिछले कुछ दिनों से लगातार जानकारी मिली थी की कि फोन रिमूवेबल बैक प्लेट के साथ लॉन्च हो सकता है।

CMF कंपनी 8 जुलाई को भारत में शानदार डिजाईन वाले CMF Phone 1 को लॉन्च करने वाली है CMF Phone 1 के साथ साथ CMF Buds Pro 2 और CMF Watch Pro 2 भी लॉन्च होगा। कुछ दिनों से कंपनी लॉन्च करने वाली स्मार्टफोन के डिजाइन एलिमेंट्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में लगातार अपडेट दे रही है ।

इससे पहले रिमूवेबल बैक प्लेट वाला फोन लॉन्च हुआ था , और अब हाल ही में पीछे तरफ कैमरा मॉड्यूल का डिजाइन लॉन्च हुआ है , और मेन कैमरे के बारे में भी जानकारी दिया गया है।आकर्षक बात यह है की CMF कंपनी का पहला स्मार्टफोन है।

कैमरा डिजाइन और सेंसर डीटेल्स

सोशल मिडिया पर एक पोस्ट के अनुसार, CMF Phone 1 में डुअल रियर कैमरा यूनिट लॉन्च होने की उम्मीद है। एक पोस्ट में दिखाया गया है की मॉड्यूल को पैनल के ऊपर लेफ्ट कॉर्नर पर लम्बा पिल- शेप्ड मॉड्यूल के अंदर रखा गया है।

मॉड्यूल के अंदर दो सेंसर अलग-अलग सर्कुलर यूनिट्स में हैं, जिसको लंबवत तरीके से रखा गया है। CMF Phone 1 में रियर कैमरा मॉड्यूल उठा हुआ है और दूसरे पैनल के अनुसार अलग रंग का है।

धयान देने वाली बात है कि पिछले कुछ दिनों से लगातार जानकारी मिली थी की कि फोन रिमूवेबल बैक प्लेट के साथ लॉन्च हो सकता है। इसके बारे में अभी पूरी जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद है की बैटरी और दूसरे इंटरनल कंपोनेंट्स तक पहुंचने में रिपेयरिंग की सुविधा देगा।

जानकारी के अनुसार पोस्ट में ये भी बताया है कि CMF Phone 1 में 50 मेगापिक्सल का सोनी सेंसर होगा जो f/1.8 लेंस के साथ लॉन्च होगा। इसमें अल्ट्रा XDR सपोर्ट मिलने की उम्मीद है।

CMF Phone 1 के फीचर्स

सोशल मीडिया पोस्ट्स से जानकारी मिला है कि CMF Phone 1 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 5,000mAh की बैटरी होगी। कंपनी का दावा है कि ये बैटरी दो दिन तक का बैटरी लाइफ देगी और 22 घंटे तक का नॉन-स्टॉप यूट्यूब स्ट्रीमिंग सपोर्ट करेगी।

CMF Phone 1 में MediaTek Dimensity 7300 5G SoC होने की जानकारी मिली है और यह प्रोसेसर शानदार परफॉरमेंस देगा, जिसे 8GB RAM के साथ पेयर किया जाएगा।

इस रैम को वर्चुअली 8GB तक और बढ़ाया जा सकता है। साथ ही इसमें 6.67-इंच की AMOLED स्क्रीन होगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+ सपोर्ट और 2,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस देगी।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।