1. Home
  2. Gadget

लो जी! 5G Smartphone पर मिल रहा 40 हजार रुपये का डिस्काउंट

लो जी! 5G Smartphone पर मिल रहा 40 हजार रुपये का डिस्काउंट

फोन में एक 13 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो कैमरा भी दिया गया है. सेल्फी और वीडियोग्राफी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

अगर आप भी अपने पुराने फोन से नए 5G फोन पर स्विच करना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट पर चल रहे इस ऑफर में आपको Infinix के फोन पर आज तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट मिलेगा। आइए जानते हैं ऑफर का लाभ कैसे उठा सकते हैं।

अगर आप नए फोन की तलाश में है, जो शानदार कैमरा फीचर्स से लैस हो, तो Infinix Zero Ultra 5G आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है. इस फोन की कीमत 50 हजार रुपये है, लेकिन आप इसे मात्र 10 हजार में खरीद सकते हैं.

दरअसल, फ्लिपकार्ट फोन पर बंपर डिस्काउंट दे रही है. Infinix Zero Ultra फ्लिपकार्ट पर 49,999 रुपये की एमआरपी के साथ लिस्टेड है, लेकिन फोन पर 18,000 रुपये की छूट मिल रही है, जिससे फोन की कीमत मात्र 31,999 रुपये रह जाती है.

इसके अलावा फोन पर कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिनकी मदद से आप इसे और कम कीमत में खरीद सकते हैं.इसके अलावा फ्लिपकार्ट फोन पर 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है. बैंक ऑफर का लाभ लेकर आप 750 रुपये तक की छूट भी पा सकते हैं.

इसके अलावा, फोन पर 1000 रुपये का कैशबैक कूपन भी मिल रहा है. ऐसे में अगर आप सारे ऑफर्स का लाभ लेने में कामयाब हो जाते हैं, तो फोन की कीमत मात्र 10,249 रुपये रह जाएगी.

इस तरह आप Infinix Zero Ultra 5G फोन को कुल 39,750 रुपये तक कम कीमत पर खरीद सकते हैं.

Infinix Zero Ultra 5G के फीचर्स

यह फोन उन लोगों के लिए शानदार विकल्प है, जो फोटोग्राफी के शौकीन हैं और दमदार कैमरे वाला स्मार्टफोन तलाश रहे हैं. इन फोन में आपको 200 मेगापिक्सेल कैमरा मिलता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है, जिसमें 200 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा शामिल है.

इसके अलावा फोन में एक 13 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो कैमरा भी दिया गया है. सेल्फी और वीडियोग्राफी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

3D कर्व्ड एज डिस्प्ले

फोन में 6.8 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है. यह डिस्प्ले 3D कर्व्ड एज और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 360 हर्ट्ज टच सैंप्लिंग रेट प्रदान करता है. फोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है. इसें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 प्रोसेसर मिलता है.

4500 एमएएच की बैटरी

फोन में 180 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4500 एमएएच की बैटरी मिलती है. कंपनी का दावा है कि फोन मात्र 12 मिनट में 100% चार्ज हो जाता है.

कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ v5 और वाई-फाई 6 जैसे फीचर्स मिलेत हैं. यूजर्स की सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।