1. Home
  2. Gadget

कम बजट में धांसू रियलमी स्मार्टफोन! 6000 रुपये में मिल रहे हैं ये शानदार फीचर्स

कम बजट में धांसू रियलमी स्मार्टफोन! 6000 रुपये में मिल रहे हैं ये शानदार फीचर्स
रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे! तो इसमें आपको 6.74 इंच का एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है

Realme Note 50 : रियलमी कंपनी भी इन दिनों भारतीय बाजार में कई शानदार 5G स्मार्टफोन को लांच कर एक अलग ही रुतबा जमा रही है जो ग्राहकों को अपनी और बड़े ही आराम से आकर्षित कर रही है।

हाल ही में रियलमी ने अपना शानदार 5G स्मार्टफोन रियलमी नोट 50 स्मार्टफोन को भारत में एंट्री दी है जो एक बहेतर फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के साथ लांच हुआ है।

इस स्मार्टफोन को कंपनी ने लोगो के डिमांड पर खासतौर पर लांच किया है जो अपने लिए एक कम बजट में शानदार 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते है । 

अगर आप भी अपने लिए एक दमदार स्लिम 5G स्मार्टफोन तलाश रहे है तो रियलमी ने अपना शानदार स्लिम स्मार्टफोन रियलमी नोट 50 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है, जो ग्राहकों को काफी मन ललचा रहा है ।

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को जनवरी 2024 में भारतीय बाजार में लांच कर दिया है जो ग्राहकों की पहली पसंद बन कर निकला है ! इस स्मार्टफोन में आपको दमदार बैटरी और कैमरा क्वालिटी के साथ शानदार फीचर्स देखने को मिल रहे है।आइए जानते है इस स्मार्टफोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

रियलमी नोट 50 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन 

रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे। तो इसमें आपको 6.74 इंच का एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है।जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट सपोर्ट के साथ आएगी।

वही इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको UNISOC T612 ऑक्टा कोर चिपसेट प्रोसेसर दिया है। ये स्मार्टफोन 4GB रेम और 64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लांच हुआ है ।

Realme Note 50 स्मार्टफोन कैमरा और बैटरी 

रियलमी नोट 50 स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 13MP का रियर कैमरा दिया है। वही स्लेफ़ी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया है ।

इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिल रही है। जो 10वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है ।

कीमत 

आज के समय में हर कोई 5G स्मार्टफोन चलना का शोक रखता है। जिसके चलते वो अपने लिए कम बजट में 5G स्मार्टफोन की तलाश में रहता है ।

ऐसे में रियलमी नोट 50 स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा ! इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो इसे बाजार में 5,400 रुपये की कीमत पर लांच किया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।