1. Home
  2. Gadget

इन कारणों से Lava के इस स्मार्टफोन ने जीता सबका दिल, खरीदने के लिए लगी भीड़

 इन 5 कारणों से Lava के इस स्मार्टफोन ने जीता सबका दिल, खरीदने के लिए लगी भीड़
आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की कुछ ऐसी खासियतें हैं जिनकी बदौलत ये कम समय में ही दिलों पर राज कर रहा है. आज हम आपको उन्हीं खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

 Lava Agni 2 Smartphone हाल ही में लॉन्च किया गया है, इस 'मेड इन इंडिया' स्मार्टफोन को तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है.आज हम आपको उन्हीं खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं.  लॉन्चिंग के महज चंद दिनों में ऐसा रिस्पॉन्स मिलना वाकई में किसी भी स्मार्टफोन के लिए एक बड़ी बात है.

आपको बता दें कि कुछ समय से Lava स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में दोबारा अपनी बादशाहत बनाने के लिए प्रयासरत हैं और अब Lava Agni 2 की लॉन्चिंग के बाद से ऐसा लग रहा है कि कंपनी अपने मकसद में कामयाब हो रही है.

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की कुछ ऐसी खासियतें हैं जिनकी बदौलत ये कम समय में ही दिलों पर राज कर रहा है. आज हम आपको उन्हीं खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

इस स्मार्टफोन को 21,999 रुपये में लॉन्च किया गया है, ग्राहक इसे Amazon पर 24 मई को सुबह 10 बजे से शुरू हो रही सेल में कार्ड से 2,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ महज 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं.  

कम कीमत में शानदार फीचर 

अग्नि 2 एक फीचर लोडेड स्टाइलिश स्मार्टफोन होने वाला है जो किफायती भी हो सकता है जिससे भारतीय ग्राहकों की जेब पर बोझ नहीं पड़ेगा.(Agni 2 Smartphone Response) इस फीचर लोडेड स्टाइलिश स्मार्टफोन की कीमत 20 हजार रुपये के आसपास हो सकती है.

हालांकि इसकी सही जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिल पाएगी. अन्य खासियतों की बात की जाए तो अग्नि 2 स्मार्टफोन में ग्राहकों को डबल-रीइन्फोर्स्ड प्रीमियम ग्लास बैक डिज़ाइन ऑफर किया जाएगा साथ ही साथ ग्राहकों को एक नेक्स्ट लेवल परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन के साथ मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 SoC प्रोसेसर दिया जाएगा.

इस प्रोसेसर के साथ आने वाला ये देश का पहला स्मार्टफोन भी होगा. इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन में कर्व्ड Amoled डिस्प्ले के साथ 120hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जाएगा. कुल मिलाकर ये एक स्टाइलिश और हाईटेक स्मार्टफोन होगा जो ग्राहकों को प्रीमियम फील ऑफर करेगा.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Lava Agni 2 स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 50-मेगापिक्सल का क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जो जोरदार फोटोग्राफी के काम आने वाला है,(Agni 2 Smartphone Response) ये कैमरा सेटअप बेहद ही खास होगा.

इस क्वॉड कैमरा सेटअप से स्मार्टफोन का डिजाइन और भी ज्यादा यूनीक और स्टाइलिश नजर आता है साथ ही साथ ये प्रीमियम फील भी ऑफर करेगा. (Agni 2 Smartphone Response) कैमरा सेटअप के साथ ही एक एलईडी फ्लैश भी दिया जाएगा जो नाईट फोटोग्राफी को और भी ज्यादा बेहतर बना देता है. 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।