1. Home
  2. Gadget

कम बजट में 5G का मजा! Motorola का नया फोन ₹10 हजार से कम में, जानिए फीचर्स

कम बजट में 5G का मजा! Motorola का नया फोन ₹10 हजार से कम में, जानिए फीचर्स
Motorola ने 5G स्मार्टफोन इस साल की शुरुआत में पेश किया था और अब इसपर खास छूट का फायदा मिल रहा है। 

टेक ब्रैंड Motorola की ओर से भारतीय मार्केट में बीते दिनों पावरफुल 5G फोन को बजट सेगमेंट का हिस्सा बनाया गया है। हम Motorola G34 5G की बात कर रहे हैं, जिसपर अब बंपर डिस्काउंट का फायदा दिया जा रहा है।

ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर Big Bachat Days सेल के दौरान यह फोन 10 हजार रुपये से भी कम में अपना बना सकते हैं।Motorola ने 5G स्मार्टफोन इस साल की शुरुआत में पेश किया था और अब इसपर खास छूट का फायदा मिल रहा है।

इस डिवाइस को बड़े फ्लैट डिस्काउंट पर लिस्ट किया गया है। साथ ही चुनिंदा बैंक कार्ड के साथ अतिरिक्त इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। ग्राहक पुराना फोन एक्सचेंज करते हुए एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा भी उठा सकते हैं।

ऐसे मिल सकता है सबसे बड़ा डिस्काउंट

मोटोरोला फोन का 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला फोन 11,999 रुपये में मिल रहा था लेकिन Flipkart पर सेल के दौरान इसे 10,999 रुपये कीमत पर लिस्ट किया गया है।

इसके अलावा SBI बैंक कार्ड्स और Flipkart Axis Bank Card से भुगतान की स्थिति में 1000 रुपये की छूट और 5 पर्सेंट कैशबैक मिल सकता है। इसके बाद फोन की कीमत केवल 9,999 रुपये रह जाएगी।

पुराना फोन एक्सचेंज करने की स्थिति में ग्राहकों को 10,999 रुपये तक का अधिकतम डिस्काउंट मिल सकता है। हालांकि इसकी वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करती है।

यह फोन चारकोल ब्लैक, आइस ब्लू और ओसन ग्रीन कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है।

Motorola G34 5G के स्पेसिफिकेशंस

मोटोरोला स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है और यह 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। दमदार परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में Qualcomm Snapdragon 695 5G प्रोसेसर दिया गया है।

वीगन लेदर डिजाइन वाले फोन के बैक पैनल पर 50MP मेन और 2MP सेकेंडरी सेंसर वाला डुअल कैमरा सेंसर दिया गया है।

इसके अलावा 16MP सेल्फी कैमरा इस फोन में मिलता है। इस फोन की 5000mAh बैटरी को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।