1. Home
  2. Gadget

कम बजट में 5G का मजा! OnePlus Nord 4 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए इसकी खासियतें

कम बजट में 5G का मजा! OnePlus Nord 4 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए इसकी खासियतें
वनप्लस नॉर्ड 4 में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट, LPDDR5x रैम, UFS 4.0 स्टोरेज और 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5500mAh की बैटरी होगी। 

OnePlus का एक नए स्मार्टफोन जल्द धूम मचाने आ रहा है। हम बात कर रहे हैं OnePlus Nord 4 और OnePlus Nord CE 4 Lite की। कहा जा रहा है कि नॉर्ड सीरीज के इस दो स्मार्टफोन को कंपनी इस साल लॉन्च करेगी।

संभावना है कि Lite मॉडल जून में लॉन्च हो सकता है। जहां तक ​​​​Nord 4 का सवाल है, एक नई रिपोर्ट ने इसके लॉन्च टाइमलाइन के बारे में नई जानकारी शेयर की है।

स्मार्टप्रिक्स ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि विश्वसनीय सोर्स से पता चला है कि ब्रांड नॉर्ड 4 के लिए इन-पर्सन लॉन्च इवेंट पर काम कर रहा है।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि डिवाइस जुलाई के तीसरे सप्ताह में लॉन्च हो जाएगा। हालांकि, पब्लिकेशन ने अपकमिंग फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

OnePlus Nord 4 के बेसिक स्पेसिफिकेशन (संभावित)

रिपोर्ट्स से पता चला है कि OnePlus Nord 4, वनप्लस ऐस 3V का ही रीब्रांडेड या ट्वीक्ड एडिशन होगा, जिसे इस साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था।

यदि यह सच हुआ तो, अपकमिंग नॉर्ड 4 में 6.74-इंच का एमोलेड पैनल हो सकता है, जो 1.5K रिजॉल्यूशन, 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 2150 निट्स की पीक ब्राइटनेस और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट करेगा।

इसके ऑक्सीजनओएस 14 पर बेस्ड Android 14 पर चलने की उम्मीद है।mवनप्लस नॉर्ड 4 में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट, LPDDR5x रैम, UFS 4.0 स्टोरेज और 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5500mAh की बैटरी होगी।

चीन में, ऐस 3V के टॉप-एंड वेरिएंट में 16GB रैम और 512GB स्टोरेज मिलता है। वनप्लस नॉर्ड 4 में आगे की तरफ 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

फोन के रियर में OIS सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सेल का मेन रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस होगा।

बता दें कि, पिछले साल आए OnePlus Nord 3 की शुरुआती कीमत 33,999 रुपये रखी गई थी। ऐसे में, संभावना है कि OnePlus Nord 4 की कीमत भी इसके आसपास हो सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।