1. Home
  2. Gadget

5G से भी आगे! Vivo के फोन ला रहे हैं टेक्नोलॉजी का नया दौर

5G से भी आगे! Vivo के फोन ला रहे हैं टेक्नोलॉजी का नया दौर
वीवो सब-ब्रांड iQoo की iQoo 12 सीरीज़ और iQoo Neo 9 सीरीज़ भी 5.5G सपोर्ट पाने वाले पहले डिवाइसों में से होंगे. 

वीवो जल्द ही अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन में OTA (ओवर-द-एयर) अपडेट के जरिए 5.5G (5G-एडवांस्ड या 5GA) अपग्रेड लाने की तैयारी कर रहा है. नए लॉन्च किए गए वीवो X फोल्ड 3, वीवो X फोल्ड 3 प्रो और वीवो X100 सीरीज को शुरुआत में कुछ iQoo स्मार्टफोन के साथ 5.5G कनेक्टिविटी मिलने की पुष्टि की गई है.

बता दें कि चाइना मोबाइल ने पिछले हफ्ते अपने 5.5G नेटवर्क के कमर्शियल लॉन्च की घोषणा की थी और अब वीवो ने भी इसका ऐलान किया है.

वायरलेस टेक्नोलॉजी की नई जेनरेशन मौजूदा 5जी नेटवर्क में अपग्रेड की तरह काम करेगी और यूज़र्स को तेज डाउनलोड स्पीड प्रदान करेगी.

ऐसा कहा जा रहा है कि ओप्पो की फ्लैगशिप फाइंड X7 सीरीज़ 5.5जी नेटवर्क को सपोर्ट करने वाला पहला डिवाइस है.

वीबो के ज़रिए चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने खुलासा किया कि वीवो X फोल्ड 3, वीवो X फोल्ड 3 प्रो और वीवो X100 सीरीज़ को इस महीने के आखिर में OTA अपडेट के साथ 5.5जी कनेक्टिविटी मिलेगी.वीवो सब-ब्रांड iQoo की iQoo 12 सीरीज़ और iQoo Neo 9 सीरीज़ भी 5.5G सपोर्ट पाने वाले पहले डिवाइसों में से होंगे.

इस एडवांस 5.5G की खासियत के बारे में बात करें तो ये मौजूदा स्पीड से कहीं फास्ट होगी, और नेटवर्क में भी सुधार देखा जाएगा.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।