1. Home
  2. Gadget

Flipkart सेल में धमाका! 25 हज़ार रुपये तक की छूट पाएं इस शानदार स्मार्टफोन्स पर

Flipkart सेल में धमाका! 25 हज़ार रुपये तक की छूट पाएं इस शानदार स्मार्टफोन्स पर
Amazon के मुताबिक, इसकी कीमत 71,999 रुपए हैं। जिसे 24% की छूट के बाद 54,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया हैं। 

Tecno Phantom V Flip On Low Price : अगर आप फ्लिप स्मार्टफोन खरीदने के मूड में हैं लेकिन कीमत महंगी होने की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए स्पेशल हो सकती हैं।

क्योंकि अब आप स्टाइलिश दिखने वाले Tecno Phantom V Flip स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हैं। आप इस फ्लिप हैंडसेट को शॉपिंग वेबसाइट Amazon से ढेरों ऑफर्स और डिस्काउंट्स के साथ कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं।

इस डील को देख आप खुशी से उछल पड़ेंगे। इसके नई कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको फटाक से बता देते हैं।

Tecno Phantom V Flip पर मिल रही धांसू डिस्काउंट 

Amazon के मुताबिक, इसकी कीमत 71,999 रुपए हैं। जिसे 24% की छूट के बाद 54,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया हैं। वहीं आप इसे ऑफर के तहत HDFC बैंक कार्ड पर 5,250 रुपए और Onecard बैंक कार्ड पर 2,750 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा हैं।

वहीं इसके अलावा आप ग्राहकों को 25,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी साथ दिया जा रहा है। अगर आप इस ऑफर का सही तरीके से लाभ उठाते हैं तो आपको इसकी पूरी वैल्यू प्राप्त हो सकती है। इसके अलावा आप ग्राहक 2,666 रुपए की EMI ऑप्शन पर भी खरीदकर घर ला सकते हैं।

Tecno Phantom V Flip के देखें क्या हैं spe स्पेसिफिकेशन

इस फ्लिप फोन में 6.9-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलती है। जो मीडियाटेक डाइमेंशन 8050 प्रोसेसर के तौर पर आती  है।

इसके डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 1000 निट्स का दिया है। वहीं ये फोन दिए गए सर्कुलर AMOLED कवर पैनल 1.32 इंच के साथ आता है।

इसमें आपको 8GB की LPDDR4X रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है।वहीं ये हैंडसेट 64MP प्राइमरी कैमरा के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप में आता है।

इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है। यानी इससे आप झक्कास फोटोज क्लिक कर सकते हैं।

इसके अलावा पावर के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी साथ दी गई है, जो 45W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में साथ आती है।

हालांकि आपको के अलावा और भी कई 5G स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे हैं जिन्हें आप अभी ढेरों आकर्षक ऑफर्स के साथ ऑनलाइन ऑर्डर कर घर बैठे ही डिलीवर करवा सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।