1. Home
  2. Gadget

गर्मी से राहत पाएं! 1.5 टन Split AC पर शानदार ऑफर, सीमित समय के लिए!

 गर्मी से राहत पाएं! 1.5 टन Split AC पर शानदार ऑफर, सीमित समय के लिए!
इस सेल के जरिए आप महंगे एसी को सस्ते में खरीद अपने पैसे बचा सकते हैं। यहां पर आपको कम कीमत में ब्रांडेड Air Conditioner के बेस्ट ऑप्शन मिल रहे हैं। 

Amazon Sale On Air Conditioner : इस पसीने वाली गर्मी ने हर किसी का बुरा हाल किया हुआ है और ऐसी गर्मी में पंखें की हवा भी काम नहीं कर रही हैं।

अब ऐसे में अगर आप एसी खरीदने का प्लान कर रहे हैं लेकिन उतना बजट नहीं बैठ पा रहा है तो आपके लिए Amazon की Mega Electronic Days Sale काम आ सकती हैं।

इस सेल के जरिए आप महंगे एसी को सस्ते में खरीद अपने पैसे बचा सकते हैं। यहां पर आपको कम कीमत में ब्रांडेड Air Conditioner के बेस्ट ऑप्शन मिल रहे हैं।

इन एसी से आपको ज्यादा बिजली बिल की टेंशन नहीं होगी। आइए, बताते हैं कौन से एसी कितने दाम में मिल रहे हैं।

Blue Star 1.5ton AC

Amazon की Sale में आप इस 1.5 टन की Split AC को 61,990 रुपए की बजाय 35,600 रुपए खरीद सकते हैं। जिसपर बैंक ऑफर्स भी अवेलेबल है, ये एसी मीडियम और बड़े साइज रूम के लिए हिसाब से आते है।

इसमें आपको 5 कूलिंग मोड दिए गए है जिसे आप अपनी जरूरतों के हिसाब से सेट कर सकते हैं। इस स्प्लिट एसी को 3.7 स्टार एनर्जी की रेटिंग मिली है, जो  बिजली की खपत भी कम करती है।

इसमें लगा एंटी कोरोसिव ब्लू फिन कंडेनसर और इवेपोरेटर कॉइल में जंग लगने से बचाता है।

LG 1.5 Ton Dual Inverter Split AC

यह 4स्टार में आने वाली एआई कन्वर्टिबल 6 इन 1 कूलिंग मोड वाली स्प्लिट एसी है। इस स्प्लिट एसी को आप 78,990 रुपए की जगह 37,690 रुपए में खरीदकर घर ला सकते है।

ये वेरिएंल स्पीड कंप्रेसर के साथ आती है। जो पावर को हीट लोड के हिसाब से एडजस्ट कर लेता है। यह Split AC पूरे साल में 852 यूनिट की बिजली खर्च करती है।

इसमें आपको प्योर कॉपर का कंडेंसर कॉइल दिया है जिससे इस एसी की ड्युरेबिलिटी बढ़ जाती है। साथ ही यह एचडी फिल्टर के साथ एंटी वायरस प्रोटेक्शन के साथ आती है।

Godrej 1.5 Ton  Inverter Split AC

मीडियम साइज रूम के लिए गोदरेज की 1.5 टन वाली ये Split AC सही रहेगी। जो 52 डिग्री टेंपरेचर के साथ कमरे को चिल्ड करती है। इसे आप एमेजॉन से 45,400 रुपए की जगह 30,990 रुपए में खरीद सकते हैं।

इस एसी में सेल्फ क्लीन टेक्नोलॉजी दी गई है, जिसे बार बार साफ नहीं करना पड़ता हैं। इसमें लगा सेंसर आसपास के तापमान को सेंस कर टेंपरेचर को ऑटो एडजेस्ट कर लेता है। और यह बिना किसी शोर के चलता है।

Samsung 1.5 ton Inverter Split AC

इस Samsung Split AC को स्टेबलाइजर के बिना भी यूज किया जा सकता है। यह 3 स्टार एनर्जी रेटिंग वाली स्प्लिट एसी है जो 61,990 रुपए की जगह 35,490 रुपए में बिक रही है।

ये एसी पूरे साल में मात्र 749 यूनिट बिजली की खपत करेगी जिससे पैसे के भी काफी बचत हो जाएगी। इसका कॉपर कंडेंसर कॉइल बढ़िया कूलिंग देता है और मेंटेनेंस भी कम लेता है।

इसमें फास्ट कूलिंग ड्यूराफिन अल्ट्रा, ट्रिपल प्रोटेक्शन प्लस, डिजिटल इनवर्टर टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स में आता हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।