1. Home
  2. Gadget

खुशखबरी! iPhone 14 पर तगड़ी छूट फिर नहीं मिलेगी ऐसी डील, आज ही कर दें ऑर्डर

खुशखबरी!iPhone 14 पर 3 तगड़ी छूट फिर न मिलेगा ऐसी डील, आज ही कर दें ऑर्डर
iPhone 14 की खरीदारी पर अगर आप भी डिस्काउंट की उम्मीद कर रहे हैं तो अब आपका सपना पूरा होने जा रहा है क्योंकि आईफोन 14 मॉडल पर अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट अमेजन की तरफ से ऑफर किया जा रहा है. 

आईफोन 14 सीरीज में आईफोन 14 सबसे सस्ता मॉडल है लेकिन फिर भी इसे खरीदना आपको तकरीबन 80 हजार रुपये की चपत लगा सकता है. इस मॉडल पर डिस्काउंट बड़ी मुश्किल से मिलता है ऐसे में ग्राहकों को इसे फाइनैंस करवाना पड़ता है और ब्याज की रकम भी चुकानी पड़ती है.

हालांकि आप अगर काफी समय से आईफोन 14 मॉडल खरीदने का मन बना रहे हैं लेकिन कीमत की वजह से इसे खरीद नहीं पा रहे हैं तो आज हम आपको आईफोन 14 पर मिल रहे सबसे तगड़े ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके होश उड़ा देगा.   

iPhone 14 की खरीदारी पर अगर आप भी डिस्काउंट की उम्मीद कर रहे हैं तो अब आपका सपना पूरा होने जा रहा है क्योंकि आईफोन 14 मॉडल पर अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट अमेजन की तरफ से ऑफर किया जा रहा है.

इस ऑफर में आप अब तक के सबसे भारी डिस्काउंट पर आईफोन 14 मॉडल को अपने घर ले जा सकते हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर आईफोन 14 मॉडल पर कितना ऑफर दिया जा रहा है और ग्राहक कितनी बचत कर सकते हैं.

कहां पर मिल रहा है डिस्काउंट और कितनी होगी बचत

अगर बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो यह डिस्काउंट अमेजन की तरफ से ऑफर किया जा रहा है. इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ आप अमेज़न पर जाकर ले सकते हैं. आपको बता दें कि अमेजन पर आईफोन 14 मॉडल के 128GB वैरीअंट के पर्पल कलर ऑप्शन पर यह डिस्काउंट दिया जा रहा है.

आपको बता दें कि इस मॉडल की एमआरपी ₹69000 है जिस पर 10 परसेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहकों को सिर्फ ₹71999 ही चुकाने पड़ते हैं.ऐसे में सीधे तौर पर ग्राहकों के ₹7000 बच जाते हैं.

जो कि एक बड़ी रकम है और इतना बड़ा डिस्काउंट शायद ही किसी ग्राहक को नहीं चाहिए होगा लेकिन डिस्काउंट का सिलसिला यहीं पर नहीं रुकता है और ग्राहक इससे भी ज्यादा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं.

आपको बता दें कि इस आईफोन मॉडल पर ₹4000 का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जा रहा है जो एचडीएफसी बैंक कार्ड से खरीदारी करने पर आपको मिलेगा. तू कुल मिलाकर ग्राहक ₹11000 इस मॉडल की खरीदारी पर बचा सकते हैं.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।