1. Home
  2. Gadget

गेमर्स के लिए खुशखबरी! Boult Z40 और Y1 लाए हैं शानदार गेमिंग अनुभव और लंबी बैटरी लाइफ, वो भी कम कीमत में!

गेमर्स के लिए खुशखबरी! Boult Z40 और Y1 लाए हैं शानदार गेमिंग अनुभव और लंबी बैटरी लाइफ, वो भी कम कीमत में!
BOULT Z40 गेमिंग और Y1 गेमिंग TWS दोनों BOULTs BoomX टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं, जो डीप बास और क्लियर ऑडियो प्रदान करते हैं। 

भारत के पॉपुलर ऑडियो ब्रांड BOULT ने दो नए बजट-फ्रेंडली गेमिंग ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स, Z40 गेमिंग और Y1 गेमिंग को लॉन्च कर दिया है। 

इन ईयरबड्स को अल्ट्रा-लो लेटेंसी और हाई-क्वालिटी ऑडियो जैसे फीचर के साथ बढ़िया गेमिंग एक्सपीरियंस देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

BOULT Z40 और Y1 गेमिंग TWS के फीचर्स

BOULT Z40 गेमिंग और Y1 गेमिंग TWS ईयरबड्स गेमर्स की जरूरतों को पूरा करने वाले फीचर्स से भरपूर हैं। दोनों मॉडल केवल 40ms की अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ ड्यूल डिवाइस कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ 5.4 तकनीक और कॉम्बैट गेमिंग मोड के साथ आते हैं।

BOULT Z40 गेमिंग और Y1 गेमिंग TWS दोनों BOULTs BoomX टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं, जो डीप बास और क्लियर ऑडियो प्रदान करते हैं। ईयरबड्स को iOS और Android दोनों के साथ पेअर किया जा सकता है। ईयरबड्स IPX5 वाटर एंड डस्ट रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आते हैं। 

BOULT Z40 गेमिंग TWS 60 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। TWS में स्टाइलिश लुक के लिए आरजीबी लाइटें हैं। BOULT Y1 गेमिंग TWS, 50 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ, गेमिंग सेशन के लिए डिज़ाइन किया गया है।

BOULT के नए गेमिंग ईयरबड्स की कीमत

Z40 गेमिंग TWS अमेजन, फ्लिपकार्ट और आधिकारिक BOULT वेबसाइट पर 1,299 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है।

Y1 गेमिंग TWS की कीमत 1,199 रुपये है और यह फ्लिपकार्ट और आधिकारिक BOULT वेबसाइट पर उपलब्ध है। यह ईयरबड्स ब्लैक मॉस, इलेक्ट्रिक व्हाइट और सी थ्रू जैसे अनूठे कलर वेरिएंट में आते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।