1. Home
  2. Gadget

फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए खुशखबरी! Realme का 108MP कैमरा वाला फोन हुआ लॉन्च

फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए खुशखबरी! Realme का 108MP कैमरा वाला फोन हुआ लॉन्च
बैटरी के बारे में बात की जाए तो Realme C53 में 5000 mAh के लाजवाब और पावरफुल बैटरी देखने को मिल जाती है, जो आपको काफी बेहतरीन बैटरी बैकअप प्रोवाइड करती है।

अगर आप भी एक सस्ता और बेहतरीन कैमरा वाला स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो Realme का यह शानदार स्मार्टफोन आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है ,इस शानदार स्मार्टफोन का नाम Realme C53 है।

इस स्मार्टफोन में आपको प्रीमियम डिजाइन के साथ लग्जरी फीचर्स और शानदार डिस्प्ले के साथ पावरफुल प्रोसेसर देखने को मिल जाता है।

वही स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी भी काफी ज्यादा शानदार है और बैटरी की बात की जाए तो वह भी आपको बेहतरीन देखने को मिलती है।

डिस्प्ले और प्रोसेसर

स्मार्टफोन की डिस्प्ले और प्रोसेसर के बारे में बात की जाए तो Realme C53 में 6.74 इंच की एलसीडी डिस्पले मिल जाती है और यह डिस्प्ले 120 हर्ज़ के रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आती है।

इस स्मार्टफोन में कोन्टेनेट वाचिंग का एक्सोएडीएन्स काफी ज़्यदा शानदार मिलता है। प्रोसेसर के बारे में बात कीजाए तो इस स्मार्टफोन में यूनिसोक T612 का पावरफुल प्रोसेसर देखमे को मिलता है जो आपको काफी फास्ट और स्मूथ रिस्पांस देता है।

इस स्मार्टफोन में गेमिंग और मल्टी टास्किंग के लिए भी ये प्रोसेसर काफी बेहतरीन माना जाता है।

कैमरा क्वालिटी

अब बात करेंगे स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन है तो Realme का यह स्मार्टफोन आपके लिए काफी लाजवाब होने वाला है। इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल जाता है, और इसके साथ आपको 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर भी दिया गया हैं।

जिसकी मदद से आप लाजवाब फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस ले सकते हैं। वही सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट शूटर दिया गया है, जिसकी मदद से आप बेहतरीन क्वालिटीज में सेल्फी और वीडियो कॉल को अटेंड कर सकते हैं।

पावरफुल बैटरी

बैटरी के बारे में बात की जाए तो Realme C53 में 5000 mAh के लाजवाब और पावरफुल बैटरी देखने को मिल जाती है, जो आपको काफी बेहतरीन बैटरी बैकअप प्रोवाइड करती है।

इसके अलावा यह स्मार्टफोन 18 वाट के फ़ास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, और यह फास्ट चार्जर आपको बॉक्स में ही देखने को मिल जाता है। इस फास्ट चार्जर की मदद से अपने स्मार्टफोन को काफी जल्दी चार्ज कर सकते हैं, और बिना किसी रूकावट के इस्तेमाल कर सकते हैं।

कीमत और अवेलेबिलिटी

स्मार्टफोन की कीमत और अवेलेबिलिटी के बारे में बात की जाए तो Realme C53 को आप फ्लिपकार्ट के ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

इस स्मार्टफोन के 4GB रैम प्लस 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए है, और इस स्मार्टफोन के अगर आप 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की खरीदारी करते हैं तो आपको 11,999 रूपये में पड़ेगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।