1. Home
  2. Gadget

iPhone के लिए मुश्किल खड़ी करने आया Google Pixel 7

iPhone के लिए मुश्किल खड़ी करने आया Google Pixel 7
फोटोग्राफी कैमरा की बात करें तो इसमें सेल्फी खींचने के लिए इसमें 108MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जिससे आप अपनी अच्छी क्वॉलिटी के साथ विडियो भी बना सकते है।

 इस समय Amazon पर कई स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जा रही है। जिसमें आप ग्राहकों को कई स्मार्टफोन्स पर आकर्षक ऑफर भी दिए जा रहे हैं। जहां आपको लेटेस्ट और पुराने स्मार्टफोन मॉडल्स पर भारी डिस्काउंट के साथ सस्ते दाम में खरीदने का मौका मिल रहा है।

आपको बता दें कि फिलहाल जिस डिवाइस की हम बात कर रहे है वो पिछली साल लॉन्च हुआ Google Pixel 7 है।जिसे अमेजन पर उपलब्ध कराया गया है। इ

समें आपको बैंक ऑफर, कैशबैक, एक्सचेंज ऑफर आदि दिए जा रहे हैं। इन ऑफर्स की सहायता से आप इस हैंडसेट को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

आइए फिर जल्दी से इसके ऑफर और फीचर के बारे में जानते है :

Google Pixel 7 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

सबसे पहले इसके फीचर के बारे में बात करें तो आपको Pixel 7 के इस डिवाइस में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.3 इंच का पंच-होल AMOLED डिस्प्ले प्रदान किया जाता है।

जिसमें फुल एचडी प्लस का रेजोलूशन के साथ डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस का प्रोटेक्शन दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 5nm Tensor G2 का चिपसेट भी इस्तेमाल किया गया है।

फोटोग्राफी कैमरा की बात करें तो इसमें सेल्फी खींचने के लिए इसमें 108MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जिससे आप अपनी अच्छी क्वॉलिटी के साथ विडियो भी बना सकते है। इसके साथ ही बैक साइड में डुअल कैमरा का सेटअप भी दिया गया है।

जिसके रियर कैमरे में 50MP का प्राइमरी कैमरा और 12MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा मौजूद मिलता है। फोन पॉवर के लिए डिवाइस में 4,335mAh की बैटरी लाइफ के साथ 20W वायर्ड और 20W वायरलेस फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट साथ आता है।

यह लेटेस्ट एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसके अलावा और फीचर्स की बात करें तो इसमें 5जी, 4जी एलटीई, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और IP68 रेटिंग साथ आती है।इसके अलावा google Pixel 7 फोन में वॉयस असिस्टेंट फीचर भी उपलब्ध कराया गया है।

Google Pixel 7 पर क्या है ऑफर और कीमत

इसके कीमत की बात करें तो Google Pixel7 के इस फोन की असल कीमत ₹52700 है। लेकिन इसे आप ग्राहक अमेजन पर भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

बैंक ऑफर के तहत आप इसे 1988 रुपए की EMI पर खरीद सकते हैं। अगर आप नो कॉस्ट ईएमआई से हटकर दूसरी ईएमआई ऑप्शन मिल रहा है जिसकी कीमत की शुरुआत ₹2245 से शुरू होती है।

अगर डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताएं तो आप कस्टमर इस स्मार्टफोन को सिर्फ ₹46999 में खरीद सकते हैं, जो कि किफायती कीमत है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।