1. Home
  2. Gadget

Google Pixel 8 Price : गूगल पिक्सल 8 स्मार्टफोन की कीमतें हो गई कम, खरीदने का सही मौका

Google Pixel 8 Price slash know offers features and spec
Google Pixel 8 price offer : डिस्काउंट के बाद आप इस फोन के 128जीबी वेरिएंट को 63,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जिसकी असल कीमत 75,999 रुपये हैं। वहीं इसके 256जीबी वेरिएंट की कीमत 70,999 रुपये हैं, जिसकी असल कीमत 82,999 रुपये है।

Haryana News Post, (मुंबई) Google Pixel 8 price slash : टेक मार्केट में गूगल के फोन काफी पॉपुलर हैं और लोग इन फोन्स को भी काफी पसंद करते हैं।

अगर एंड्रॉयड का कोई बादशाह है तो वह गूगल पिक्सल स्मार्टफोन है। वैसे तो गूगल पिक्सल के फोन काफी महंगे होते हैं, लेकिन अगर आप इसे सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक बेस्ट मौका आया है।

दरअसल, शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर पिक्सल 8 पर भारी डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। जिन्हें आप काफी सस्ते में खरीद सकते है।

Google Pixel 8 की कीमत और ऑफर्स

इस फोन की कीमत की बात करें तो डिस्काउंट के बाद आप इस फोन के 128जीबी वेरिएंट को 63,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जिसकी असल कीमत 75,999 रुपये हैं। वहीं इसके 256जीबी वेरिएंट की कीमत 70,999 रुपये हैं, जिसकी असल कीमत 82,999 रुपये है।

अगर आप इंस्टेंट डिस्काउंट पाना चाहते हैं तो आप यूज़र्स को HDFC, Axis और ICICI बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर डिस्काउंट मिलता है। वहीं एक्सचेंज ऑफर के जरिए 16,000 रुपये का डिस्काउंट मिलता है।इस हैंडसेट की सबसे खास बात इसका मैजिक इरेज़र है।

कंपनी का ये फीचर न ही एंड्रॉयड और न ही किसी आईफोन में मिलता है।इसलिए फीचर को देखा जाए तो ये कहना गलत नहीं होगा कि गूगल के इस फोन की सीधी टक्कर ऐपल के लेटेस्ट मॉडल आईफोन 15 सीरीज़ से की जाती है।

Google Pixel 8 के स्मार्ट फीचर्स 

इसमें आपको 6.2 इंच की फुल एचडी सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिलती है।

जो 128 Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ उपलब्ध है।

प्रोसेसर के लिए इसमें Tensor G3 का चिपसेट दिया गया है।

बात करें इसके कैमरा की तो इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है और इसका दूसरा कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है।

वही फ्रंट कैमरे की बात करें तो सेल्फी के लिए इसमें 10.5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है।

वही पावर के लिए इस फोन में 4575mah की बैटरी दी जा रही है। जो 27W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में साथ आती हैं।

Amazon Oppo A59 5G offer price : अमेजन पर आकर्षक और शानदार ऑफर में पेश


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।